Rahul Gandhi के ED समन पर कांग्रेस नेता ने PM Modi को दी गाली, BJP ने दर्ज कराई शिकायत

Rahul Gandhi: इस बीच, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि नागपुर के नेता की प्रधानमंत्री को खुली धमकी राहुल गांधी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को दबाने की साजिश का हिस्सा है।

0
223
congress leader sheikh hussain
congress leader sheikh hussain

Rahul Gandhi: राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में नागपुर के एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। अब इस मामले में कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ 294 अश्लील कृत्य और 504 शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। दरअसल, यह घटना 13 जून को हुई थी। उस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए नागपुर में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में प्रदर्शन किया था।

download 2022 06 15T163634.853 1
congress leader sheikh hussain on rahul gandhi case

नागपुर भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत

प्रदर्शन के दौरान नागपुर कांग्रेस इकाई के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन ने ईडी की कार्रवाई की आलोचना करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। मोदी के खिलाफ हुसैन की टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए नागपुर भाजपा ने मंगलवार को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज कर लिया गया।

download 2022 06 15T163718.571
congress leader sheikh hussain

प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए भाजपा नेता राम कदम ने सवाल किया कि क्या कांग्रेस प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी का समर्थन करती है। उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस द्वारा कार्रवाई में देरी पर भी सवाल उठाया। कदम ने कहा, “क्या महाराष्ट्र सरकार सो रही है? दो दिनों के बाद भी कांग्रेस नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? क्या ठाकरे सरकार में कांग्रेस नेताओं का सामना करने की हिम्मत नहीं है?

भ्रष्टाचार के आरोपों पर Rahul Gandhi खामोश लेकिन सड़कों पर हिंसक : भाजपा

इस बीच, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि नागपुर के नेता की प्रधानमंत्री को खुली धमकी राहुल गांधी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को दबाने की साजिश का हिस्सा है। पूनावाला ने एक वीडियो संदेश में कहा,” राहुल गांधी 2,000 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोपों पर चुप हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिंसक होने का निर्देश दिया है। कांग्रेस अखिल भारतीय टकराव समिति बन गई है।

download 2022 06 15T164246.242
भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने Rahul Gandhi पर साधा निशाना

पार्टी हिंसा और आगजनी कर रही है, असम में पुलिस पर हमला कर रही है, दिल्ली में बैरिकेड्स तोड़ रही है। , शहर को बंधक बनाकर, और मुंबई में सड़कों को अवरुद्ध करने की कोशिश कर रहा है। नागपुर के नेता द्वारा यह खुली धमकी राहुल गांधी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को दबाने के लिए एक साजिश है। क्या महाराष्ट्र पुलिस कार्रवाई करेगी?

बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राहुल गांधी को जारी समन के खिलाफ देशव्यापी विरोध शुरू किया है। हालांकि विरोध प्रदर्शन लगातार तीसरे दिन हिंसक हो गया, जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता खुलेआम पुलिस से भिड़ गए, टायरों में आग लगा दी और ईडी कार्यालय के बाहर बैरिकेड्स तोड़ दिए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here