लखनऊ ईडी के ऑफिस पहुंचे Abdullah Azam, जौहर यूनिवर्सिटी निर्माण में मनी लांड्रिंग से जुड़े सवालों के देंगे जवाब

Abdullah Azam: जौहर यूनिवर्सिटी के मामले में ईडी ने आजम खां की पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को तलब किया है।आजम खां के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम लखनऊ स्थित ईडी के जोनल ऑफिस पहुंच चुके हैं।

0
310
Abdullah Azam
Abdullah Azam

Abdullah Azam: समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर से सपा विधायक आजम खां पर अब प्रवर्तन निदेशालय ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।जौहर यूनिवर्सिटी के मामले में ईडी ने आजम खां की पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को तलब किया है।आजम खां के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम (Abdullah Azam) लखनऊ स्थित ईडी के जोनल ऑफिस पहुंच चुके हैं।

उनसे जौहर यूनिवर्सिटी निर्माण में मनी लांड्रिंग के बारे में पूछताछ की जाएगी। इस मामले में आजम खां की पत्नी तंजीन फातिमा से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे।इस संबंध में ईडी ने रामपुर से इस मामले से जुड़े अहम दस्‍तावेज जुटा लिए हैं। इस मामले में आजम खां के परिवार के लोगों से भी बैंकिंग लेनदेन पर पूछताछ होगी।

ED new
Today Abdullah Azam Reached to ED Office Lucknow.
Abdullah Azam
Azam Khan

Abdullah Azam: ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉन्ड्रिंग का केस

abdullah azam new
Abdullah Azam with his Father Azam Khan.

ईडी से मिली जानकारी के अनुसार आजम खां की बेटे Abdullah Azam और पत्नी को 15 जुलाई से पहले अलग-अलग तारीखों में राजधानी लखनऊ के ईडी के जोनल मुख्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है।

इससे पहले आजम खां के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। जिसे लेकर अब ईडी ने कार्रवाई तेज कर दी है। ईडी की 2 सदस्यीय टीम सीतापुर जेल में बंद आजम खां से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here