Noida Fire: भंगेल इलाके की इमारत में लगी आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

Noida Fire: अधिकारियों ने कहा कि आग चार मंजिला इमारत की दूसरी मंजिलों में फैलने से पहले एटीएम कियोस्क से शुरू होने का संदेह है, जिसमें ऊपरी हिस्से में कुछ फ्लैट और निचले हिस्से में दुकानें हैं।

0
180
Noida Fire
Noida Fire

Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार (27 मई, 2022) की रात एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। हालांकि, भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ और देर रात आग पर काबू पा लिया गया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भीड़भाड़ वाले भंगेल इलाके में एक बहुमंजिला आवासीय-सह-व्यावसायिक इमारत में रात करीब 10 बजे आग लग गई।

Noida Fire: आधे घंटे में आग पर काबू

अधिकारियों ने कहा कि आग चार मंजिला इमारत की दूसरी मंजिलों में फैलने से पहले एटीएम कियोस्क से शुरू होने का संदेह है, जिसमें ऊपरी हिस्से में कुछ फ्लैट और निचले हिस्से में दुकानें हैं। बता दें कि आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया।

download 52 3

Noida Fire

Noida Fire: गौतम बौद्ध नगर में आग लगने की 600 से अधिक घटनाएं

अधिकारी ने कहा कि इस घटना में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ और दमकल कर्मियों ने इसे आसपास की इमारतों में भी फैलने से रोक दिया। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, इस साल अप्रैल के अंत तक गौतम बौद्ध नगर में आग लगने की 600 से अधिक घटनाएं हुई हैं, जिसमें अग्निशमन विभाग ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 100 से अधिक जागरूकता अभियान चलाए हैं।

संबंधित खबरें…

https://www.youtube.com/watch?v=6L8TpWmM108

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here