Home Tags Digital teaser

Tag: digital teaser

“करता रहूंगा विपक्ष को एकजुट करने का काम, सोनिया जी से...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की और 2024 लोकसभा चुनाव पर कहा कि उनके गठबंधन के नेता का फैसला बाद में किया जा सकता है।

Railway Bridge Collapsed: हिमाचल में बारिश का कहर जारी, चक्की नदी...

0
Railway Bridge Collapsed: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चक्की नदी पर बना रेलवे पुल शनिवार की सुबह भारी बारिश और अचानक आई बाढ़ के कारण ढह गया। राज्य में भारी बारिश के कारण चक्की पुल के तीन पिलरों में से एक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

Monkeypox Cases in India: दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का एक और...

0
Monkeypox Cases in India: दिल्ली में मंकीपॉक्स का एक और मरीज पाया गया है।

Monkeypox ने राजधानी दिल्ली में दी दस्तक, 34 वर्षीय मरीज अस्पताल...

0
Monkeypox: एक तरफ देश में कोरोना वायरस के चौथे लहर के आसार नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई नए वायरस ने दुनिया के कई भागों में दस्तक दे दी है।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Noida Fire: भंगेल इलाके की इमारत में लगी आग, दमकल कर्मियों...

0
Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार (27 मई, 2022) की रात एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। हालांकि, भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ और देर रात आग पर काबू पा लिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!