Safdarjung Hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Safdarjung Hospital Fire: आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लग गई है। आग की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंच गई है। आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

0
147
Mainpuri News
Mainpuri News

Safdarjung Hospital Fire: आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में आग लग गई है। आग की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंच गई हैं। आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। बता दें कि यह आग अस्पताल की लिफ्ट रूम में मौजूद स्टेपलाइजर में लगी थी।

Safdarjung Hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़िया
Safdarjung Hospital Fire

Safdarjung Hospital Fire: दिल्ली के एक और अस्पताल में लगी आग

दिल्ली में ही आज गुरु अंगद नगर ईस्ट में मौजूद एक अस्पताल में भी आग लगी है। आग को बुझाने के लिए मौके पर पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची जिसके बाद फिलहाल वहां भी आग पर काबू पा लिया गया है।

दिल्ली में इस साल आग लगने की घटना के कई मामले सामने आए हैं। जहां दिल्ली के मुडंका में एक फैक्ट्री में लगी आग में 27 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

Safdarjung Hospital Fire: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़िया
Safdarjung Hospital Fire

दिल्ली फायर सर्विसेज के मुताबिक इस साल आग लगने की घटनाओं में 42 लोगों की मौत हो चुकी है। जिनमें से सबसे बड़ी घटना मुडंका आग्नि कांड है। जिसमें 27 लोगों की मौत आग में झुलसने से हो गई थी।

संबंधित खबरें:

Delhi Fire: दिल्ली के झंडेवालान साइकिल बाजार में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here