Amreen Bhat Murder: कश्मीरी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या में शामिल 2 आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

Amreen Bhat Murder: श्रीनगर मुठभेड़ के सौरा इलाके में मारे गए लश्कर के दो आतंकवादियों की पहचान शाकिर अहमद वाजा और आफरीन आफताब मलिक के रूप में हुई है।

0
253
Amreen Bhat Murder

Amreen Bhat Murder: कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या में शामिल दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों को अवंतीपोरा में ढेर कर दिया है। एक्ट्रेस की हत्या के बाद से ही सुरक्षा बल लश्कर आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

FTqcOurUAAAyfKP?format=jpg&name=small

Amreen Bhat Murder: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कश्मीर की 35 वर्षीय टीवी कलाकार अमरीन भट को कुछ आतंकियों ने उनके घर में घुसकर गोली मार दी थी। जिससे उनकी मौत हो गई थी। हमले के समय अमरीन के साथ उनका 10 साल का भांजा मौजूद था, वह भी गोली-बारी के दौरान घायल हो गया जिसके बाद उसको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, अमरीन बतौर कलाकार सुरक्षाबलों के साथ कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुई थी, यही कारण है कि उनको आतंकियों ने अपना निशाना बनाया। इस हादसे के बाद उनका परिवार टूट गया है और लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है।

FTngbYbaIAAHnkh?format=jpg&name=small

Amreen Bhat Murder: सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के IGP ने बताया कि टीवी एक्ट्रेस की हत्या के 24 घंटों के अंदर ही मामले को सुलझा दिया गया है। उन्होंने बताया कि कश्मीर घाटी में जैश-ए-मोहम्मद के 3, लश्कर-ए-तैयबा के 7 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। यानी अब तक 10 आतंकियों को ढेर कर दिया है। बता दें कि सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

FTuY7oRacAAPXfg?format=jpg&name=small
Amreen Bhat Murder

इस हत्या को लश्कर के कमांडर लतीफ के कहने पर आतंकी शाहिद मुश्ताक और फरहान हबीब ने अंजाम दिया था। उनके पास कई सारे हथियार और बम-बारूद मिले हैं।

संबंधित खबरें:

Jammu Kashmir: यासीन मलिक को उम्र कैद, श्रीनगर में हुआ पथराव- इंटरनेट सेवाओं को भी किया गया बंद

Kashmiri Pandit Target In Jammu: 15 घंटे में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडितों को बनाया टारगेट, राहुल भट्ट की हत्या के बाद लोगों में दहशत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here