Home Tags Massive fire

Tag: massive fire

Mumbai Fire: अंधेरी में फिल्म के सेट पर लगी भीषण आग,...

0
Mumbai Fire: मुंबई के अंधेरी में शुक्रवार को एक फिल्म के सेट में भीषण आग लग गई। आग लगने की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Noida Fire: भंगेल इलाके की इमारत में लगी आग, दमकल कर्मियों...

0
Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार (27 मई, 2022) की रात एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। हालांकि, भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ और देर रात आग पर काबू पा लिया गया।

Delhi Fire: दिल्ली के झंडेवालान साइकिल बाजार में लगी भीषण आग,...

0
Delhi Fire: दिल्ली के झंडेवालान साइकिल बाजार में शुक्रवार दोपहर एक गोदाम में भीषण आग लग गई। दमकल विभाग के अधिकारी के अनुसार, दोपहर दो बजकर पांच मिनट पर गोदाम में आग लगने की सूचना मिली।

Tata Steel Plant Fire: टाटा स्टील के प्लांट में हुआ जोरदार...

0
Tata Steel Plant Fire: झारखंड के जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में आज जोरदार धमाका हो गया है। धमाके के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है।

Fire In Hisar: हिसार के मशहूर राम चाट भंडार में लगी...

0
Fire In Hisar: हिसार के मशहूर राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति लापता है।

Ghazipur Landfill Fire: गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में लगी आग तीसरे दिन भी...

0
Ghazipur Landfill Fire: कुतुबमीनार की ऊंचाई पार करने वाला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित गाजीपुर के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग तीसरे दिन भी धधक रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!