Fire In Hisar: हिसार के मशहूर राम चाट भंडार में लगी भीषण आग, नेपाली मूल के कर्मी की मौत

Fire In Hisar: दुकान के अंदर चौथी मंजिल पर सो रहे एक कर्मी की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई।

0
799
Fire In Hisar
Fire In Hisar

Fire In Hisar: हिसार के मशहूर राजगुरु मार्केट स्थित राम चाट भंडार में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति लापता है। बता दें कि आग पांच मंजिला राम चाट भंडार की उपरी मंजिल में लगी और यहां से आस-पास के दुकानों में भी फैल गई। हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि यहां पहले भी आग लग चुकी है।

Fire In Hisar: सुबह 6 बजे लगी आग

बता दें कि मंगलवार सुबह 6:00 बजे के करीब चाट भंडार में आग लगी। आग लगने की सूचना पड़ोस के दुकानदारों ने दुकान मालिक बिट्टू को दी। बिट्टू ने कहा कि आग दुकान के साथ लगे बिजली के खंभों की तारों में हुए शार्ट सर्किट से लगी है। शॉर्ट सर्किट से पहले बैनर में आग लगी। वहां से आग दुकान के उपरी तल पर फैली। छत पर करीब सात लेबर सोए हुए थे। जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हुई है।

download 2022 04 12T115835.165
Fire In Hisar

Fire In Hisar: 5 दुकानें भी जल गई

बताया जा रहा है कि आग इतनी भयंकर थी कि इसमें पांचों मंजिल जलकर राख हो गई है। दुकान के अंदर चौथी मंजिल पर सो रहे एक कर्मी की आग में जिंदा जलने से मौत हो गई। दो अन्य कर्मी बुरी तरह से झुलसने से घायल हो गए है। स्थानीय लोगों ने कहा कि आरसीबी में रखे दो सिलिंडर ब्लास्ट हुए, जिसका धमाका बहुत जोरदार था। भीषण आग के चपेट में आने से पास के लगभग 5 दुकानें भी जल गई हैं। बताते चलें कि राम चाट भंडार पूरे हिसार में मशहूर है। यहां चाट खाने के शौकिन आते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here