Ranbir-Alia Wedding Preparations: दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है कपूर परिवार का ‘RK’ हाउस!

आलिया-रणबीर सच में शादी कर रहे हैं या नहीं, इसकी पुष्टि घर के किसी सदस्य ने अभी तक नहीं की है। लेकिन घरों को इस तरह सजाना फैंस के लिए एक खुशखबरी की तरह है

0
301
Ranbir-Alia Wedding Preparations
Ranbir-Alia Wedding Preparations

Ranbir-Alia Wedding Preparations: बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही शादी करने वाले हैं और इसकी तैयारियां जोरों पर हैं। चेंबूर (Chembur) में आरके स्टूडियो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पूरे स्टूडियो को रोशन कर दिया गया है। ये लाइटें स्टूडियो बिल्डिंग समेत पेड़ों पर लगाई गई हैं। वहीं आरके स्टूडियो के साथ रणबीर कपूर के घर के कृष्णराज बंगले को भी सजाया जा रहा है।

आलिया-रणबीर सच में शादी कर रहे हैं या नहीं, इसकी पुष्टि घर के किसी सदस्य ने अभी तक नहीं की है। लेकिन घरों को इस तरह सजाना फैंस के लिए एक खुशखबरी की तरह है। हालांकि यह कहा जा सकता है कि आज सुबह से ही घरों की सजावट को देखकर लग रहा है कि शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Ranbir-Alia Wedding Preparations: दुल्हन की तरह सजाया जा रहा कृष्णा राज बंगला

इससे पहले रविवार को बांद्रा स्थित रणबीर कपूर के नए घर को भी सजाया गया है। वहीं अब ‘कृष्णा राज’ बंगले की वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें मजदूर बंगले को एलईडी स्ट्रिंग लाइट से सजाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह बंगला अभी निर्माणाधीन है। इतना ही नहीं निर्माण की जांच के लिए रणबीर, आलिया और नीतू कपूर पहले भी कई बार साइट का दौरा कर चुके हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। अब जबकि उनकी शादी की तारीख सामने आ गई है तो हर दिन शादी को लेकर नई खबरें सामने आ रही हैं। फैंस गेस्ट लिस्ट से लेकर वेन्यू तक सब कुछ जानने के लिए बेताब रहते हैं।

Ranbir-Alia Wedding Preparations
Ranbir-Alia Wedding Preparations

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी कर सकते हैं। वहीं, कपल की अन्य शादी की रस्में 14 अप्रैल से शुरू होने वाली हैं। शादी शुरू होने से पहले कपल के घरों को सजाया जा रहा है।

Ranbir-Alia Wedding Preparations
Ranbir-Alia Wedding Preparations

शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को इनवाइट किया गया है। साथ ही कहा जा रहा है कि, शादी के बाद आलिया और रणबीर दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here