Home Tags Greater Noida

Tag: Greater Noida

Greater Noida में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से 4...

0
Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार (15 सितंबर) को ड्रीम वैली प्रोजेक्ट में निर्माणाधीन बिल्डिंग में बड़ा हादसा हो गया...

“48 साल पहले कांग्रेस ने की थी लोकतंत्र की हत्या की...

0
CM Yogi: आपातकाल का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र पर हमला किया। 48 साल पहले लोकतंत्र का गला घोंटा गया...

Auto Expo 2023 में दिखेगी ग्रीन फ्यूल की झलक, जानिए और...

0
इस बार आयोजित होने जा रहे मोटर शो की थीम एक्‍स्‍प्‍लोर द वर्ल्‍ड ऑफ मोबिलिटी यानी गतिशीलता की दुनिया की खोज है। जिसमें करबी 48 वाहन विनिर्माता समेत करीब 114 हितधारकों के शामिल होने की संभावना है।

Annual Day ‘Euphoria’ में छात्राओं ने किया कमाल, स्‍केटिंग, ताइक्‍वांडो और...

0
इस मौके पर स्‍केटिंग के साथ ही जय हो गीत पर छात्राओं ने बड़ी ही सुंदर प्रस्‍तुति दी। इस दौरान छात्राओं की स्‍फूर्ति, लचक और मानसिक संतुलन वाकई देखने लायक था।उनकी प्रस्‍तुति देखकर सभी अतिथियों ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया।

भू-अधिग्रहण के मसले पर Supreme Court सख्‍त, कहा- मुआवजा चुकाने पर...

0
जस्टिस एमआर शाह और जस्टिस अनिरूद्ध बोस की पीठ ने उत्‍तर प्रदेश निवासी एक व्यक्ति की याचिका पर सुनवाई की। जिसमें पिछले वर्ष 2 फरवरी को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नोटिस को चुनौती दी गई थी।

Allahabad HC: खुद की हत्‍या का साजिश रचने वाले अभियुक्‍त को...

0
जांच में पता चला कि चंद्रमोहन शर्मा और उसकी पत्नी के बीच अक्‍सर विवाद रहता था।दूसरी ओर चंद्रमोहन शर्मा का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।पुलिस ने बताया कि चंद्रमोहन उस युवती को लेकर फरार हो गया।

Greater Noida: 4 महीने तक हैवानियत का शिकार हुई लड़की, ऐसे...

0
Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ लगातार 4 महीने तक रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की के पड़ोसी पर आरोप है कि वो पहले उसे घर बुलाता था और फिर नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था।

Noida Fire: भंगेल इलाके की इमारत में लगी आग, दमकल कर्मियों...

0
Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार (27 मई, 2022) की रात एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। हालांकि, भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ और देर रात आग पर काबू पा लिया गया।

Greater Noida News: दबंगों के हौसले बुलंद, स्कूटी सवार विकलांग को...

0
Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में दबंगो के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है।

Noida News: बिजली चोरों पर शिकंजा, 115 लोगों पर लगा करोड़ों...

0
Noida News: दिल्ली से सटे नोएडा में नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) ने बिजली चोरी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!