Amritsar Fire: अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला गया बाहर

Fire incident at medical college in Amritsar: अस्पताल के इमारत की तीन मंजिल आग की चपेट में आ गई थी। वक्त रहते ही इमारत से सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

0
291
Mainpuri News
Mainpuri News

Amritsar Fire : अमृतसर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में शनिवार को भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण बिजली ट्रांसफार्मर को बताया जा रहा है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये आग एक्स- रे डिपार्टमेंट के पास लगी है। वहीं अधिकारियों ने कहा कि दमकल कर्मियों ने मेडिकल कॉलेज में लगी आग पर जल्द ही काबू पा लिया। अस्पताल के कर्मचारी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि अस्पताल की इमारत के पीछे पार्किंग एरिया में स्थित बिजली ट्रांसफार्मर में आग लगी। बिजली ट्रांसफार्मर में लगी आग देखते ही देखते इमारत में फैल गई।

Amritsar Fire : जान की कोई हानि नहीं

Fire incident at medical college in Amritsar: अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
Fire incident at medical college in Amritsar

बता दें कि अस्पताल के इमारत की तीन मंजिल आग की चपेट में आ गई थी। वक्त रहते ही इमारत से सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। अस्पताल के कर्मचारियों और मरीजों के परिजनों ने जल्द इमारत को खाली करवा लिया जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

Fire incident at medical college in Amritsar: अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
Fire incident at medical college in Amritsar


बताया जा रहा है कि आग लगने के 40 मिनट के भीतर ही आग पर काबू पा लिया गया। हॉस्पिटल अथॉरिटी ने घटना की सूचना देते हुए कहा कि अस्पताल में किसी मरीज या अन्य व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है केवल इमारत में रखे सामान को नुकसान पहुंचा है।

संबंधित खबरें:

Mundka Fire Updates: मुंडका अग्निकांड ने लेली 27 लोगों की जान, राष्ट्रपति, PM समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त करते हुए कहा- इस हादसे ने…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here