बच्चे पर कुत्ते ने लिफ्ट में किया हमला, CCTV फुटेज वायरल; मालिक पर लगा 10 हजार का जुर्माना

0
81
Greater Noida: बच्चे पर कुत्ते ने लिफ्ट में किया हमला, सीसीटीवी फुटेज वायरल; ऑनर पर लगा 10 हजार का जुर्माना
Greater Noida: बच्चे पर कुत्ते ने लिफ्ट में किया हमला, सीसीटीवी फुटेज वायरल; ऑनर पर लगा 10 हजार का जुर्माना

Greater Noida: आजकल ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जहां बच्चे खुंखार कुत्तों का शिकार बन जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी से सामने आया है। दरअसल, यहां की लिफ्ट में 6 साल के मासूम बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना मंगलवार की दोपहर तीन बजे की बताई जा रही है जब बच्चा अपनी मां के साथ घर आ रहा है।

1 1
Greater Noida News

Greater Noida News: यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो

बच्चा अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी के 15वें फ्लोर पर रहता। मंगलवार को तकरीबन 3 बजे वो अपनी मां के साथ स्कूल से वापस आ रहा था तभी लिफ्ट के अंदर एक पेट डॉग ने बच्चे पर हमला कर दिया। हमला इतना अचानक हुआ कि बच्चे और उसकी मां को कुछ समझ ही नहीं आया। बच्चा भी इस हमले से काफी सहमा हुआ है।

हालांकि, बच्चे की मां ने बताया कि वो डॉग ऑनर को पहले से जानती थी इसलिए उन्होंने उसे लिफ्ट में आने दिया। लेकिन जैसे ही वो अपने बच्चे साथ लिफ्ट में आई कुत्ते ने उनके बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्ते के काटने की यह घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। बच्चे के माता- पिता ने बताया कि डॉग मालिक ने उनके घर आकर माफी मांगी है। जिसके कारण पीड़ित परिवार ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई।

Greater Noida News: लगाया गया 10 हजार का जुर्माना

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने डॉग ऑनर पर 10 हजार का जुर्माना लगा दिया है। साथ ही उन्हें आदेश दिया है बच्चे के इलाज का पूरा खर्चा वहीं लोग उठाएंगे। कुत्ते ने बच्चे के हाथ पर हमला किया था जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

संबंधित खबरें:

Dog Bite In Private Part: जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय पर किया हमला, प्राइवेट पार्ट को किया लहूलुहान

लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, मासूम को दर्द से कराहता देख नहीं पसीजा महिला का दिल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here