UP Election 2022 में Mamata Banerjee की हुई एंट्री, लोगों से SP को जिताने और BJP को हराने की अपील

0
348

Mamata Banerjee in UP: Uttar Pradesh में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले वाले हैं और राज्‍य में चुनाव के मद्देनजर सभी राजनेता एक-दूसरे पर आक्रामक हैं। मंगलवार को यूपी चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC प्रमुख ममता बनर्जी की भी एंट्री हो गई है। Lucknow पहुंचकर ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। बता दें कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी ने सपा के साथ गठबंधन किया है।

UP Election 2022 Mamata Banerjee

योगी जी को यूपी की जनता से मांगनी चाहिए माफी

मंगलवार को लखनऊ में योगी सरकार पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा कि हाथरस की घटना, उन्नाव की घटना और कोविड के दौरान UP में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। योगी जी, जब ये हो रहा था तब आप कहां थे? योगी जी को उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस दौरान उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे।

यूपी चुनाव के लिए Mamata Banerjee ने दिया सपा को समर्थन

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सपा को समर्थन देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने और भाजपा को हराने का आग्रह करती हूं। भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं। मैं 3 मार्च को वाराणसी भी जाऊंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते समय ममता बनर्जी ने जनता के लिए एक फुटबॉल भी फेंकी।

अखिलेश यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना

UP Election 2022 akhilesh yadav

मंगलवार को लखनऊ में ममता बनर्जी के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत पश्चिम बंगाल में लगा दी लेकिन वे ममता दीदी को हरा नहीं पाए। वह कोलकाता से लखनऊ आई हैं लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके। इस बार भाजपा का झूठ का जहाज उत्तर प्रदेश में नहीं उतर पाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here