Jamimah Rodrigues अब क्रिकेट की जगह हॉकी खेलते आएंगी नजर, जेमिमा हॉकी खेलते हुए इस टीम को करेंगी रिप्रजेंट

0
349

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज Jamimah Rodrigues वर्ल्ड कप में चयन नहीं होने के बाद अब हॉकी खेलते नजर आ रही है। जेमिमा को मार्च- अप्रैल में न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी महिला वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। टीम में नहीं शामिल किए जाने के बाद जेमिमा 11 से 16 फरवरी तक होने वाले मुंबई के विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना रिंक टूर्नामेंट में अंक्लस किचन यूनाइटेड स्पोर्ट्स टीम की ओर से हॉकी खेलती हुई नजर आने वाली है। उनकी हॉकी टीम ने इंस्टग्राम पर फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी।

Jamimah Rodrigues
Jamimah Rodrigues

Jamimah Rodrigues अब हॉकी खेलते आएंगी नजर

जेमिमा स्कूल के दिनों में हॉकी और क्रिकेट दोनों खेला करती थीं। उन्होंने 8 साल की उम्र से हॉकी और क्रिकेट दोनों खेलना शुरू कर दिया था। क्रिकेट में हाई लेवल तक पहुंचने से पहले वह मुंबई स्कूल स्पोर्ट्स एसोसिएशन में इंटर स्कूल लेवल में बांद्रा में सेंट जोसेफ स्कूल के लिए भी खेला करती थी। इसके अलावा वह हॉकी में अंडर-17 में मुंबई और महाराष्ट्र के लिए खेल चुकी हैं। इन दिनों वह ड्रिबलिंग, पासिंग के अलावा स्कोरिंग की प्रैक्टिस कर रही है।

रोड्रिग्‍स ने भारत की सीनियर क्रिकेट टीम के लिए अब तक 21 वनडे और 50 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 394 रन और 1055 रन बनाए है। 

संबंधित खबरें:

ICC Women’s Cricketer of the Year का हुआ ऐलान, India की Smriti Mandhana ने जीता अवॉर्ड

ICC Women’s T20I Team of the Year का ऐलान, भारत की Smriti Mandhana को मिली जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here