Home Tags Indian Women's Cricket Team

Tag: Indian Women's Cricket Team

ICC Women’s ODI Player Rankings में मिताली राज टॉप 5 में...

0
ICC Women's ODI Player Rankings में भारतीय कप्तान मिताली राज ने अपना पांचवां स्थान बरकरार रखा हैं, जबकि पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलने वाली पूजा वस्त्राकर को भी जबर्दस्त फायदा हुआ है। पूजा बल्लेबाजों की रैंकिंग में अब करियर की अपनी बेस्ट रैंकिंग पर पहुंच गई है। आईसीसी की ओर से यह रैंकिंग महिला वनडे कप 2022 के पहले पांच मैचों के बाद जारी किया गया है। लेटेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग दो पायदान ऊपर चढ़कर दूसरे नंबर पर पहुंच गई है जबकि उनकी साथी खिलाड़ी एलिसा हीली टॉप पर हैं। हरमनप्रीत कौर भी 10वें नंबर पर कायम है।

Jamimah Rodrigues अब क्रिकेट की जगह हॉकी खेलते आएंगी नजर, जेमिमा...

0
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज Jamimah Rodrigues वर्ल्ड कप में चयन नहीं होने के बाद अब हॉकी खेलते नजर आ रही है। जेमिमा को मार्च- अप्रैल में न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी महिला वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। टीम में नहीं शामिल किए जाने के बाद जेमिमा 11 से 16 फरवरी तक होने वाले मुंबई के विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना रिंक टूर्नामेंट में अंक्लस किचन यूनाइटेड स्पोर्ट्स टीम की ओर से हॉकी खेलती हुई नजर आने वाली है। उनकी हॉकी टीम ने इंस्टग्राम पर फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी।

ICC Women’s Cricketer of the Year का हुआ ऐलान, India की...

0
ICC Women’s Cricketer of the Year का ऐलान हो गया है। India की Smriti Mandhana ने साल 2021 में आईसीसी के तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया। स्मृति मंधाना को शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी से ये अवॉर्ड मिला है। आईसीसी ने इस अवॉर्ड की घोषणा आज 24 जनवरी को की। मंधाना को बीसीसीआई के तरफ से बधाई मिली है।

ICC Women’s T20I Team of the Year का ऐलान, भारत की...

0
ICC Women's T20I Team of the Year की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में भारत की Smriti Mandhana को भी शामिल किया गया है। भारत की तरफ स्मृति मंधाना अकेली खिलाड़ी, जिन्हें इस टीम में जगह मिली है। वहीं इंग्लैंड टीम की पांच खिलाड़ियों को इस टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड की नेट सिवर को टीम का कप्तान बनाया गया है।

ICC Women’s World Cup 2022 और न्यूजीलैंड सीरीज के लिए India...

0
ICC Women's World Cup 2022 और न्यूजीलैंड सीरीज के लिए India की महिला टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम इंडिया 6 मार्च 2022 को बे ओवल, तोरंगा में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला विश्व कप मैच खेलेगी। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय महिला टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 5 एकदिवसीय मुकाबले और एक टी20 मुकाबले खेलेगी।

Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के...

0
Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के लिए रोचेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी को लिए 4 खिलाड़ियों को नोमिनेट किया गया। आईसीसी ने इंग्‍लैंड की टैमी बियूमोंट (Tammy Beaumont), दक्षिण अफ्रीका की लिजेल ली (Lizelle Lee), भारत की स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और आयरलैंड की गैबी लेविस (Gaby Lewis) को नोमिनेट किया है। भारतीय फैंस को स्मृति मंधाना का नाम इस लिस्ट में देखकर खुशी होगी।

Smriti Mandhana का Dance Video हो रहा है वायरल, In Da...

0
Indian Womens Team की क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की प्रमुख खिलाड़ी नजर आ रही है। अपनी बल्लेबाजी और सुंदरता के लिए Smriti Mandhana अक्सर चर्चा में रहती है। इस वीडियो के बाद लोग फिर से दीवाने हो गए है। इस वीडियो में स्मृति मंधाना अपना एक और टैलेंट दिखाती नजर आ रही है।

Australia Women’s Team ने Indian Women’s Team को 14 रन से...

0
ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Women’s Team) ने तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में भारतीय महिला टीम (Indian Women’s Team) को 14 रन से हराया। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने इसी के साथ टी-20 का सीरीज भी अपने नाम कर लिया। पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारत दूसरे मैच में चार विकेट से हार गया था। ऑस्ट्रेलिया की ताहलिया मैक्ग्रा को मैच में 44 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच और दो मैचों में 86 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

Australia Women’s Team ने Indian Women’s Team को हराया, Shikha Pandey...

0
ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Women's Team) ने दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय महिला टीम (Indian Women's Team) को 4 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने टी20 सीरीज में 1-0 बढ़त हासिल कर ली है, जबकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस मैच में शिखा पांडे ने एक ऐसी गेंद डाली की वो शायद महिला क्रिकेट में बॉल ऑफ द सेंचुरी बन जाए। वसीम जाफर ने तो महिला क्रिकेट के लिए बॉल ऑफ़ द सेंचुरी भी घोषित कर दिया।

Indian Womens Team ने Australia Womens Team को 2 विकेटों से...

0
भारतीय महिला टीम (India Womens Team) ने तीसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Womens Team) को 2 विकेटों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया महिला टीम (Australia Womens Team) ने 9 विकेट खोकर 264 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 8 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!