ICC Women’s T20I Team of the Year का ऐलान, भारत की Smriti Mandhana को मिली जगह

0
260

ICC Women’s T20I Team of the Year की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में भारत की Smriti Mandhana को भी शामिल किया गया है। भारत की तरफ स्मृति मंधाना अकेली खिलाड़ी, जिन्हें इस टीम में जगह मिली है। वहीं इंग्लैंड टीम की पांच खिलाड़ियों को इस टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड की नेट सिवर को टीम का कप्तान बनाया गया है।

ICC Women’s T20I Team of the Year का हुआ ऐलान

सिवर के अलावा टैमी ब्यूमॉन्ट, डेनी वायट, एमी जॉन्स और सोफी एकलेस्टोन भी आईसीसी ने अपनी टीम में जगह दी है। दक्षिण अफ्रीका की शबनिम इस्माइल, लारा वूलवार्ट और मारियन कैप को टीम में शामिल किया गया है। उसके अलावा आयरलैंड की गैबी लुईस, जिम्बाब्वे की लॉरिन फिरी को भी जगह दी गई है। मौजूदा टी20 वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की की एक भी खिलाड़ी को ICC महिला T20I टीम ऑफ द ईयर टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ICC Women's T20I Team of the Year

भारतीय महिला बल्लेबाज मंधाना ने पिछले साल टी20 फार्मेट में देश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे। उन्होंने 9 मैच में 31.87 की औसत से 255 रन बनाए। इसमें दो अर्धशतक शामिल है। उन्होंने 131.44 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए है। ब्यूमॉन्ट ने 9 मैचों में 3 अर्धशतक की मदद से 303 रन बनाए।

आईसीसी महिला T20I टीम ऑफ द ईयर 2021: स्मृति मंधाना, टैमी ब्यूमॉन्ट, डेनी वायट, गैबी लुईस, नेट सिवर (कप्तान), एमी जॉन्स, लॉरा वूलवार्ट, मारियन कैप, सोफी एकलेस्टोन, लोरिन फ़िरी, शबनिम इस्माइल 

संबंधित खबरें:

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे मुकाबले में Yuzvendra Chahal के पास इतिहास बनाने का है मौका

IND vs SA: पहले वनडे में South Africa टॉस जीतकर करेगी बल्लेबाजी, वेंकटेश अय्यर को मिला वनडे डेब्यू का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here