Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के रोचेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी के लिए 4 खिलाड़ी नोमिनेट, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
495
ICC-AWARDS-women
ICC-AWARDS-women

Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के लिए रोचेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी को लिए 4 खिलाड़ियों को नोमिनेट किया गया। आईसीसी ने इंग्‍लैंड की टैमी बियूमोंट (Tammy Beaumont), दक्षिण अफ्रीका की लिजेल ली (Lizelle Lee), भारत की स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और आयरलैंड की गैबी लेविस (Gaby Lewis) को नोमिनेट किया है। भारतीय फैंस को स्मृति मंधाना का नाम इस लिस्ट में देखकर खुशी होगी।

INDU19 vs SLUU19: 8वीं बार Asia Cup के खिताब पर India ने जमाया कब्जा

INDU19
INDU19

INDU19 vs SLUU19: अंडर-19 Asia Cup में फाइनल का मुकाबला India और Sri Lanka के बीच दुबई में खेला जा रहा है। एशिया कप में सबसे सफल टीम मानें जाने वाली भारत की टीम ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया। फाइनल में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 106 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 1 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। भारत ने एशिया कप अंडर-19 का खिताब आठवीं बार जीता। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series 2021-2022: चौथे टेस्ट से पहले Australia में हुआ कोरोना विस्फोट

ashes series
ashes series

Cricket News Updates: Ashes Series 2021-2022 को Australia ने अपने नाम कर लिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 3-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन एशेज सीरीज के चौथे मैच पर कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। 5 जनवरी से शुरू होने वाले टेस्ट मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के सदस्य ट्रेविस हेड कोरोना से संक्रमित हो गए है। वो अब चौथे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनके जगह पर टीम ने मिचेल मार्श, निक मैडिन्सन और जोस इंगलिश को टीम में कवर के तौर पर जोड़ा है। पढ़ें विस्तार से…..

Top 5 Impactful Players of T20 in 2021: टी20 क्रिकेट में इन खिलाडि़यों ने कमाया नाम

Top 5 Impactful Players of T20 in 2021: cricket ground
cricket ground

Top 5 Impactful Players of T20 in 2021: साल 2021 बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस साल कोरोना के कारण कई महीने क्रिकेट पर विराम लग गया था। 2020 से क्रिकेट बुरी तरह प्रभावित होना शुरू हो गया था। क्रिकेट शुरू होने के बाद कई टूर्नामेंट खेले गए। 2021 के शुरुआत में आईपीएल का आयोजन किया गया, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को दखते हुए उस समय आईपीएल को स्थागित करना पड़ा। आईपीएल का दूसरा चरण शुरू होने से पहले कई टी20 टूर्नामेंट्स खेले गए। उसके बाद अक्टूबर में आईपीएल का दूसरा चरण करवाया गया। उसके बाद ओमान और यूएई में टी20 विश्व कप का आयोजन किया गया था। पढ़ें विस्तार से…..

BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly को वुडलैंड्स अस्पताल से 4 दिनों के बाद मिली छुट्टी

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly

BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly को वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद आज उन्हें छुट्टी दे दी गई है। अभी वो कोरोना से पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं लेकिन उनका इलाज अब घर पर ही चलेगा। डॉक्टरों ने बताया कि भारतीय पूर्व कप्तान गांगुली में अब हल्के लक्षण ही रह गए हैं इसी वजह से उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करने का फैसला किया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

Coronavirus के चलते BCCI ने जूनियर U-16 टूर्नामेंट Vijay Merchant Trophy को किया स्थागित

Cricket News Updates:
Cricket News Updates

भारत में CoronaVirus के नए मामलों फिर से तेजी से देखने को मिल रहे है। तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले ने एक बार फिर खेल को प्रभावित करना शुरू कर दिया। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए BCCI ने Vijay Merchant Trophy को स्थागित करने का फैसला लिया है। टूर्नामेंट 9 जनवरी से खेला जाना था लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इसे स्थागित कर दिया। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here