Home Tags Coronavirus Omicron variant

Tag: Coronavirus Omicron variant

Coronavirus Omicron variant: इंदौर में ओमिक्रॉन के नए स्ट्रेन BA.2 ने...

0
Coronavirus Omicron variant: इंदौर में ओमिक्रॉन सब वैरिएंट BA.1 और BA.2 ने दस्तक दे दी है। अरबिंदो आयुर्विज्ञान संस्थान में कोविड -19 के ओमिक्रॉन संस्करण के BA.1 और BA.2 के 21 मामले सामने आए हैं।

Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के...

0
Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के लिए रोचेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी को लिए 4 खिलाड़ियों को नोमिनेट किया गया। आईसीसी ने इंग्‍लैंड की टैमी बियूमोंट (Tammy Beaumont), दक्षिण अफ्रीका की लिजेल ली (Lizelle Lee), भारत की स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और आयरलैंड की गैबी लेविस (Gaby Lewis) को नोमिनेट किया है। भारतीय फैंस को स्मृति मंधाना का नाम इस लिस्ट में देखकर खुशी होगी।

Omicron Variant के खतरे के बीच विदेश से लौटने वाले कई...

0
Coronavirus Omicron Variant के खतरे के बीच विदेश से लौटने वाले कई लोग अपने मोबाइल और पते की गलत जानकारी दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के मेरठ में पेश आया है। मेरठ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.अखिलेश मोहन ने बताया कि विदेश से कुल 297 लोग आए हैं जिसमें दक्षिण अफ्रीका के 7 लोग थे, ये सभी 7 लोग नेगेटिव थे। 13 लोगों द्वारा उपलब्ध कराए गए मोबाइल नंबर या एड्रेस गलत हैं, उन लोगों के नाम और नंबर एलआईयू (लोकल इंटेलिजेंस यूनिट) को दिए गए हैं।

Coronavirus Omicron वैरिएंट के चलते आज आधी रात से लागू हो...

0
Coronavirus Omicron वैरिएंट: जिन देशों में Omicron वैरिएंट का अधिक खतरा है वहां से आने वाले यात्रियों के आगमन पर उनका कोविड टेस्ट किया जाएगा और जब तक उनके आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आ नहीं जाती वे हवाई अड्डे से बाहर नहीं जा सकते। यदि वे नेगेटिव पाए जाते हैं, तो उन्हें सात दिन के होम क्वारंटाइन से गुजरना होगा और 8वें दिन फिर से टेस्ट कराना होगा। किसी भी राज्य के अधिकारी खुद ऐसे लोगों के घर पर जाकर देखेंगे कि ये लोग आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं या नहीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!