Home Tags Shakib Al Hasan

Tag: Shakib Al Hasan

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश...

0
Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में Angelo Mathews मात्र 1 रन से दोहरे शतक से चूक गए। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए 199 रन बनाकर आउट हो गए।

Shakib Al Hasan ने क्रिकेट से अचानक लिया ब्रेक, बोर्ड अध्यक्ष...

0
Bangladesh क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने 7 मार्च को Shakib Al Hasan की राष्ट्रीय टीम के प्रति प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए। बीसीबी प्रमुख ने शाकिब अल हसन पर इसलिए सवाल उठाए हैं, क्योंकि उन्होंने कहा कि वो मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी दौरे पर खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। बांग्लादेश की टीम को साउथ अफ्रीका के दौरे पर तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के...

0
Cricket News Updates: ICC Women’s Cricketer of the Year 2021 के लिए रोचेल हेहो फ्लिंट ट्रॉफी को लिए 4 खिलाड़ियों को नोमिनेट किया गया। आईसीसी ने इंग्‍लैंड की टैमी बियूमोंट (Tammy Beaumont), दक्षिण अफ्रीका की लिजेल ली (Lizelle Lee), भारत की स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और आयरलैंड की गैबी लेविस (Gaby Lewis) को नोमिनेट किया है। भारतीय फैंस को स्मृति मंधाना का नाम इस लिस्ट में देखकर खुशी होगी।

Top 5 Impactful Players of T20 in 2021: टी20 क्रिकेट में...

0
Top 5 PlaTop 5 Impactful Players of T20 in 2021: साल 2021 बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस साल कोरोना के कारण कई महीने क्रिकेट पर विराम लग गया था। 2020 से क्रिकेट बुरी तरह प्रभावित होना शुरू हो गया था। क्रिकेट शुरू होने के बाद कई टूर्नामेंट खेले गए।

Cricket News Updates: Team India के उपकप्तान KL Rahul ने पांच...

0
Team India के नए उपकप्तान KL Rahul ने शुक्रवार को संकेत दिया कि South Africa के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी। लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप में पांचवे नंबर के लिए किसे प्लेइंग में रखा जाएगा यह मुश्किल फैसला होगा। अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर में से फैसला करना तोथा कठिन है।  रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Bangladesh के पूर्व कप्तान Shakib Al Hasan क्रिकेट के एक फॉर्मेट...

0
Bangladesh के पूर्व कप्तान Shakib Al Hasan क्रिकेट के एक फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। शाकिब ने कहा कि उन्हें बायो बबल के कारण परेशानी हो रहा है। 2006 में क्रिकेट में डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर शाकिब ने कहा कि बायो बबल के कारण अब वह क्रिकेट के किसी एक फॉर्मेट से संन्यास लेने की बारे में सोच रहे है। उन्होंने कहा कि बायो बबल उनके लिए एक जेल की तरह है और इससे परिवार के साथ उनके संबंधों पर गहरा असर पड़ता है। शाकिब ने कहा कि अभी यह तय करना बाकी है कि वह किस फॉर्मेट से संन्यास लेंगे क्योंकि तीनों प्रारूपों में एक साथ खेलना 'लगभग असंभव' है।

Pakistan के खिलाफ Bangladesh टेस्ट टीम में हुई Shakib Al Hasan...

0
Pakistan के खिलाफ पहले टेस्ट में हार का सामना करने के बाद Bangladesh की टीम में दूसरे टेेस्ट के लिए Shakib Al Hasan को टीम में जोड़ा गया है। टी20 विश्वकप के दौरान शाकिब को हैम्सट्रिंग इंजरी हुई थी, उसके बाद से वो टीम से बाहर थे। अब शाकिब अल हसन पूरी तरह से फिट हो गए है। पाकिस्तान टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है। ऐसे में बांग्लादेश को सीरीज बराबर करने के लिए दूसरा टेस्ट हर हाल में जीतना होगा। दूसरा टेस्ट 4 दिसंबर से खेला जाएगा।

T20 World Cup में Shakib Al Hasan ने शाहिद अफरीदी के...

0
Bangladesh के स्टार खिलाड़ी Shakib Al Hasan ने T20 World Cup में बड़ा कारनामा करते हुए एक और कीर्तिमान अपने नाम किया। शाकिब ने टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बराबरी कर ली है।

Shakib Al Hasan ने टी20 क्रिकेट में बनाया विश्व रिकॉर्ड, इस...

0
Bangladesh के Shakib Al Hasan ने टी20 क्रिकेट में विश्व रिकॉर्ड बनाया। शाकिब अल हसन टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए है। शाकिब अल हसन ने लसिथ मंलिगा को पीछे छोड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया। शाकिब अल हसन के 89 मैचों में कुल 108 विकेट हो गए है। जबकि लसिथ मंलिगा का टी20 क्रिकेट में 107 विकेट था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!