IPL 2022: एडम मिल्ने की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने मथीशा पथिराना को टीम में किया शामिल, ‘जूनियर मलिंगा’ के नाम से मशहूर है ये गेंदबाज

0
415

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के चोटिल होने के बाद उनके जगह टीम में मथीशा पथिराना को शामिल किया है। मिल्ने को पहले मैच में हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा और वह इस आईपीएल से बाहर हो गए हैं। मुंबई के मैच से पहले श्रीलंका के युवा खिलाड़ी को शामिल करना यह भी संकेत दे रहा है कि वो आज का मुकाबला खेल सकते हैं।

मिल्ने के रिप्लेसमेंट के रूप में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल हुए पथिराना श्रीलंका को 19 वर्षीय मीडियम तेज गेंदबाज है। मथीशा पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका के अंडर-19 विश्व कप टीम के हिस्सा थे। चेन्नई ने उन्हें 20 लाख की कीमत में अपनी टीम में शामिल किया है। मथीशा पथिराना को उनके एक्शन की वजह से ‘जूनियर मलिंगा’ के नाम से भी जाना जाता है और इस खिलाड़ी पर महेंद्र सिंह धोनी की नजरें कई सालों से थी।

IPL 2022

मथीशा पथिराना आईपीएल में रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों की सूची में शामिल होने वाले छठे खिलाड़ी बने हैं। हालांकि सीएसके ने अभी तक दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। दीपक चाहर को चेन्नई ने 14 करोड़ रुपए की बड़ी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था, मगर चोटिल होने की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सीएसके के अलावा राजस्थान रॉयल्स ने भी नाथन कुल्टर नाइल के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है।

IPL 2022 में अब तक रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों की लिस्ट –

गुजरात टाइटंस– जेसन रॉय/रहमानुल्लाह गुरबाज़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स: एलेक्स हेल्स/एरोन फिंच, रसिक सलाम/हर्षित राणा

लखनऊ सुपर जाइंट्स– मार्क वुड/एंड्रयू टाय

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर– लवनीथ सिसोदिया//रजत पाटीदारी

राजस्थान रॉयल्स– नाथन कूल्टर-नाइल/ ?

चेन्नई सुपर किंग्स– एडम मिल्ने/मथीशा पथिरानादीपक चाहर/ ?

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here