COVID Cases In Delhi Update: दिल्ली और यूपी के बाद पंजाब में भी मास्क लगाना हुआ अनिवार्य…

0
251
APN News Live Updates
APN News Live Updates

COVID Cases In Delhi Update: देश में एक बार फिर कोरोना के मामलों ने रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में भारत में कुल 2,380 कोविड पॉजिटिव केस पाए गए हैं। साथ ही मंत्रालय ने बताया की पिछले 24 घंटे में आए इन मामलों में 1000 से अधिक का इजाफा देखा गया है। कई राज्यों में कोविड प्रोटोकॉल में छूट देखी गई थी लेकिन एक बार फिर मास्क और सभी गाइडलाइनों को लागू कर दिया गया है।

covid Update
covid Update

COVID Cases In Delhi Update: दिल्ली में बढ़ रहे मामले

COVID Cases In Delhi Update: दिल्ली में भी पिछले 15 दिनों में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। सोमवार को आए मामलों ने सबको हैरान कर दिया था। 20 फरवरी के बाद अचानक आई इस तेजी को देखते हुए 20 अप्रैल को एक बार फिर DDMA के साथ बैठक कर नए गाइडलाइन्स जारी की गयी। वहीं, स्कूलों के लिए भी नए SOP जारी किए गए हैं। बुधवार के पॉजिटिव केस की बात करें तो इसमें लगभग 60 प्रतिशत के उछाल के साथ कुल 2,380 नए मामले देखे गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार अब दिल्ली में कुल 13,433 कोरोना के एक्टिव केस मौजूद हैं।

mask

COVID Cases In Delhi Update: पंजाब में भी एक बार फिर अनिवार्य हुआ मास्क लगाना

COVID Cases In Delhi Update: यूपी और दिल्ली के बाद अब पंजाब ने भी आज यानी 21 अप्रैल से मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए एक नोटिस भी जारी किया गया है। जारी किए गए नोटिस में कहा गया है कि राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में कोरोना के मामलों में काफी तेजी देखने को मिल रही है तो अब राज्य में भी सभी सार्वजनिक स्थलों पर मास्क लगाना अनिवार्य है। साथ ही नोटिस में बताया गया है कि बसों, ट्रेनों और टैक्सी आदी में मास्क लगाना अनिवार्य है। इसी के साथ सिनेमाघरों, शॉपिंग मॉल, क्लासरूम और ऑफिस में भी मास्क लगाकर रहना होगा।

संबंधित खबरें:

DDMA Meeting Today: DDMA की बैठक में लिए गए अहम फैसले- नहीं बंद किए जाएंगे स्कूल, जारी होंगे नए SOP

Coronavirus Cases in India: कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंता, भारत में बीते 24 घंटे में मिले कोरोना के 2,067 नए केस, 40 लोगों की हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here