Home Tags Hockey

Tag: Hockey

Hockey Asia Cup 2023: जूनियर महिला एशिया कप में भारत की...

0
Hockey Asia Cup 2023: जूनियर महिला एशिया कप में भारत की बेटियों का जलवा कायम, दक्षिण कोरिया को दी करारी शिकस्‍त

Hockey World CUP 2023: क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय...

0
जानकारी के अनुसार भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक कुल 44 हॉकी मैच खेले गए हैं। इनमें से 24 मैच भारत ने जीते हैं, जबकि न्यूजीलैंड के हिस्से 15 मैच आए हैं। जबकि 5 मैच ड्रॉ रहे हैं।

FIH Pro League: भारत ने USA को 4-0 से हराया, कांस्य...

0
FIH Pro League: भारतीय महिला हॉकी टीम ने एफआईएच प्रो लीग में अपने पहले सत्र में यूएसए को 4-0 से हराकर शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ने इससे पहले मंगलवार को डबल हेडर के पहले मैच में यूएसए को 4-2 से हराया था।

FIH Pro League के अंतिम मुकाबले में नीदरलैंड से हारा भारत,...

0
मैच के बाद भारतीय टीम एफआईएच प्रो लीग की अंक तालिका में 30 अंकों के साथ तीसरे स्‍थान पर आ गई है।

Asia Cup Hockey 2022: फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को...

0
Asia Cup Hockey 2022 के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को साउथ कोरिया से भिड़ना है। भारत ने लीग राउंड शानदार प्रदर्शन करते सुपर 4 में जगह बनाई।

Asia Cup Hockey 2022: भारत ने सुपर 4 में जापान को...

0
Asia Cup Hockey 2022 के सुपर 4 के पहले मुकाबले में भारत ने जापान को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने जापान से मिली पूल स्टेज में 2-5 से हार का बदला भी ले लिया है।

Asia Cup Hockey 2022: अंतिम समय में भारतीय टीम से हुई...

0
Asia Cup Hockey 2022 का पहला मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। यह मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। पहले मुकाबले में भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मिनट तक 1-0 से बढ़त बनाई रखी थी।

Jamimah Rodrigues अब क्रिकेट की जगह हॉकी खेलते आएंगी नजर, जेमिमा...

0
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज Jamimah Rodrigues वर्ल्ड कप में चयन नहीं होने के बाद अब हॉकी खेलते नजर आ रही है। जेमिमा को मार्च- अप्रैल में न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी महिला वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया। टीम में नहीं शामिल किए जाने के बाद जेमिमा 11 से 16 फरवरी तक होने वाले मुंबई के विलिंगडन कैथोलिक जिमखाना रिंक टूर्नामेंट में अंक्लस किचन यूनाइटेड स्पोर्ट्स टीम की ओर से हॉकी खेलती हुई नजर आने वाली है। उनकी हॉकी टीम ने इंस्टग्राम पर फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी।

FIH Hockey Pro League 2021-22: भारत ने चीन को दी पटकनी,...

0
FIH Hockey Pro League 2021-22: हॉकी प्रो लीग में सोमवार के खेले गए मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने चीन को 7-1 की बड़ी अंतर से हराकर इस टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया। भारतीय महिला टीम की ओर से नवनीत कौर, नेहा, वंदना कटारिया, गुरजीत कौर, सुशीला चानू ने एक-एक गोल किए। शर्मिला देवी ने 2 गोल किए। वहीं चीन के तरफ से एकमात्र गोल डेंग जू ने किया।

Asian Champions Trophy में India ने Pakistan को हराया, भारतीय टीम...

0
India ने Pakistan को हॉकी में हराकर टी20 क्रिकेट में मिली हार का बदला ले लिया। Asian Champions Trophy मेें शुक्रवार को खेले गए मुकाबलें में भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से हरा दिया। इस जीत में भारत के हीरोे हरमनप्रीत सिंह रहे। हरमनप्रीत सिंह ने दो गोल किए और आकाशदीप ने एक गोल दिया। भारत का जो नेशनल गेम है उसमें भारत ने पाकिस्तान को पटखनी दे दी। इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने टी20 विश्वकप में इंडिया को 10 विकेटों से हराया था। विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान के हाथों हार झेलना पड़ा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!