UP News: यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फर्जी तरीके से लोन कराकर कार खरीदने वाले गिरोह का किया भंडाफोर

UP News: सहारनपुर में फर्जी कागजों से गाड़ियों पर लोन कराने वाले गैंग के 9 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा सथ ही 14 लग्ज़री गाड़ियों को भी जब्त किया। गैंग के 9 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार जिनमें से एक पंजाब नेशनल बैंक का मैनेजर है।

0
184
Udaipur Murder Case
Udaipur Murder Case

UP News: यूपी पुलिस ने सहारनपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए गैरकानूनी तरीके से लोन दिलाने वाले गैंग के 9 सदस्यों को फर्जी कागजों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 14 लग्ज़री गाड़ियों को भी जब्त किया। सहारनपुर में फर्जी RC बनाकर और लग्ज़री गाड़ियों से लोन की एंट्री हटाकर धंधा करने वाले गिरोह के 9 आरोपियों में से एक पंजाब नेशनल बैंक का मैनेजर भी है।

UP News: यूपी के सहारनपुर में फर्जी कागजों से लदी गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया है, गैंग के 9 लोगों को भी हिरासत में लिया
UP News: पुलिस

UP News: ऐसे देते थे घटना को अंजाम

इस मामले की जानकारी देते हुए सहारनपुर के एसपी ने बताया कि ये गैंग फर्जी तरीके से बैंक से लोन लेकर लोगों को ठगने का काम कर रहे थे। लोगों को इन पर शक न हो और विश्वास बना रहे, इसके लिए इन्होंने अम्बाला रोड पर बालाजी ट्रेडर्स के नाम से कार सेल परचेज का दफ्तर भी खोल रखा था। कंपनी को देख लोग इन पर विश्वास करते थे। उन्होंने बताया कि मनीष सहंगल नाम का आरोपी भोले- भाले लोगों से आधार कार्ड और पेन कार्ड लिया करता था और बिना बताए ही लोन लेकर ठगी और घोखाधड़ी करता था।

UP News: यूपी के सहारनपुर में फर्जी कागजों से लदी गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया है, गैंग के 9 लोगों को भी हिरासत में लिया
UP News: पुलिस

UP News: पुलिस ने संगीन धाराओं में किया मामला दर्ज

बता दें कि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आरोपियों पर आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 120बी, 34, 414 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 14 लग्ज़री गाड़ियां भी बरामद की हैं।

संबंधित खबरें…..

UP News: एकतरफा प्रेम में पागल युवक ने युवती पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, खुद को भी किया आग के हवाले, मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here