Home Tags Economic times

Tag: economic times

पीएम मोदी ने प्रगति मैदान में अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी-सह-सम्मेलन केंद्र परिसर राष्ट्र...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को प्रगति मैदान में अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी-सह-सम्मेलन केंद्र (आईईसीसी) परिसर राष्ट्र को समर्पित किया। देश में बैठकों, सम्मेलनों...

‘शिवलिंग’ की वैज्ञानिक जांच होगी या नहीं? ज्ञानवापी मामले में अब...

0
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में आज एक और अहम फैसले का दिन है। पूरे ज्ञानवापी परिसर का एएसआई सर्वे कराने और कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग की मांग पर वाराणसी जिला जज फैसला सुना सकते हैं।

Gujarat Riots: तीस्ता सीतलवाड़ और पूर्व IPS श्रीकुमार को राहत नहीं,...

0
Gujarat Riots: सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ और पूर्व आईपीएस अधिकारी आरबी श्रीकुमार की जमानत याचिका अहमदाबाद की एक सत्र न्यायालय ने शनिवार को खारिज कर दी।

“मेरी बेटी बार नहीं चलाती, मामले को कोर्ट ले जाऊंगी”, गंभीर...

0
Smriti Irani: कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी पर गोवा में गैरकानूनी बार चलाने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें।

Noida Fire: भंगेल इलाके की इमारत में लगी आग, दमकल कर्मियों...

0
Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार (27 मई, 2022) की रात एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। हालांकि, भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ और देर रात आग पर काबू पा लिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!