“मेरी बेटी बार नहीं चलाती, मामले को कोर्ट ले जाऊंगी”, गंभीर आरोपों को लेकर केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने कांग्रेस पर किया पलटवार

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा ने कहा कि ईरानी के परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और उनकी बेटी गोवा में कथित तौर पर एक रेस्तरां चला रही है, जिसमें एक बार "फर्जी लाइसेंस" पर काम कर रहा है।

0
203
Smriti Irani
Smriti Irani

Smriti Irani: कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी पर गोवा में गैरकानूनी बार चलाने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें। अब केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी बेटी को बदनाम किया जा रहा है। वह इस मामले को कोर्ट लेकर जाएंगी।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस को फटकार लगाई और उसके आरोपों को दुर्भावनापूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया कि उनकी बेटी ने गोवा में एक “अवैध बार” चलाती हैं। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कथित 5,000-करोड़ रुपये के नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोनिया और राहुल गांधी के खिलाफ मुखर रुख के कारण मेरी बेटी को निशाना बनाया जा रहा है। मेरी बेटी कॉलेज की छात्रा है। उन्होंने कहा कि उसकी 18 वर्षीय बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और कोई बार नहीं चलाती है।

Smriti Irani
Smriti Irani

Smriti Irani ने राहुल गांधी को दी चुनौती

भाजपा सांसद ने कहा कि मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई लड़ी। भाजपा नेता ने राहुल गांधी को 2024 में फिर से अमेठी लोकसभा सीट से लड़ने की चुनौती दी और कसम खाई कि वह उन्हें फिर से धूल चटा देंगी। आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मैं कानून की अदालत और लोगों की अदालत में जवाब मांगूंगी।

RahulGandhi
RahulGandhi

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा ने लगाए Smriti Irani की बेटी पर आरोप

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा ने कहा कि ईरानी के परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और उनकी बेटी गोवा में कथित तौर पर एक रेस्तरां चला रही है, जिसमें एक बार “फर्जी लाइसेंस” पर काम कर रहा है।
उन्होंने कहा कि गोवा के नियमों के मुताबिक एक रेस्टोरेंट को सिर्फ एक बार लाइसेंस मिल सकता है लेकिन इस रेस्टोरेंट के पास दो बार लाइसेंस हैं।

वहीं ईरानी द्वारा राहुल गांधी पर हमला बोलने के सवाल पर, कांग्रेस नेता ने कहा कि अखबार चलाने जैसी महान चीज़ और गोवा में एक अवैध बार चलाने जैसी किसी चीज़ के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती है। वहीं ईरानी ने पलटवार करते हुए कहा कि दो अधेड़ उम्र के लोगों ने 18 साल की लड़की की गरिमा को धूमिल करने का साहस किया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here