वर्चुअल रैली में बोली Smriti Irani-“केजरीवाल मुनाफा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं”

0
330
Smriti Irani
Smriti Irani बीजेपी की वर्चुअल रैली के संबोधन में IRANI ने कहा कि "केजरीवाल मुनाफा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं"।

Smriti Irani: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ प्रदेश भाजपा आज दिल्ली में वर्चुअल रैली कर रही है। बीजेपी की वर्चुअल रैली को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संबोधित किया। अपने संबोधन में Smriti Irani ने जमकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। साथ ही चेतावनी दी है कि रिहायशी इलाकों, स्कूलों एवं मंदिरों के नजदीक खुली शराब की दुकानों को 48 घंटों के अंदर बंद किया जाए।

Smriti Irani: दिल्ली सीएम शराब की दुकानें खोलकर ‘नशा मुक्त’ पंजाब का वादा कर रहे हैं

स्मृति ईरानी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जगह-जगह शराब की दुकानें खोल दी हैं। केजरीवाल मुनाफा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। आगे कहा कि कल्पना कीजिए कि हर दिन एक बहन घर से निकलते हुए सम्मान और सुरक्षा की उम्मीद में शराब की दुकान के आगे से गुजरती है। हमारी बहनों को इतना संघर्ष करना पड़ रहा है, उसके जिम्मेदार केजरीवाल ही है।

Smriti Irani ने कहा कि एक तरफ बीजेपी मंदिर बना रही है तो वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार उसके पास शराब की दुकान खोल रही है। उदाहरण तिलक नगर का ले सकते हैं, आपको 2 गुरुद्वारों के बीच में शराब की दुकान मिल जाएगी। धर्म की एक मर्यादा होती है जिसे केजरीवाल सरकार ने तोड़ा है और फिर वह ‘नशा मुक्त’ पंजाब का वादा करते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here