Yuzvendra Chahal Birthday: 32 साल के हुए युजवेंद्र चहल, वाइफ धनश्री ने शेयर की खास तस्वीरें, कहा- मैं आपकी…

बता दें कि धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल दिसबंर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। लॉकडॉउन के दौरान दोनों ने शादी की थी। चहल की वाइफ धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं।

0
311
Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal Birthday: भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल आज 32 साल के हो गए हैं। इस मौके पर लोग उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। चहल इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। युजवेंद्र चहल इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होनें वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने दो विकेट लिए थे। वहीं युजवेंद्र चहल के जन्मदिन के मौके पर उनकी वाइफ धनश्री ने खास पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

Yuzvendra Chahal Birthday

Yuzvendra Chahal Birthday: धनश्री ने खुद को बताया चहल की सबसे बड़ी फैन

धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के बर्थडे विश करते हुआ लिखा कि जिंदगी एक सफर है, लेकिन फिर भी कई मायनों में ये बहुत ही खूबसूरत है। आप एक अच्छे इंसान हैं और भगवान हमेशा आपके प्रति हमेशा दयालू रहें। मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं। धनश्री के इस कमेंट को फैंस बहुत ही ज्यादा पंसद कर रहे हैं।

Yuzvendra Chahal Birthday

बता दें कि धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल दिसबंर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। लॉकडॉउन के दौरान दोनों ने शादी की थी। चहल की वाइफ धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं। धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Yuzvendra Chahal Birthday

बताते चलें कि युजवेंद्र चहल इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे अधिक विकेट लेने वाल गेंदबाज हैं। उन्होंने 16 विकेट झटके हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 62 T20 में 79 विकेट लिए हैं। वह इस फॉर्मेट में भारत के सबसे सफल बॉलर भी हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here