“एक सज्जन ने PM Modi पर…”, संसद में स्मृति ईरानी ने दिया राहुल गांधी के आरोपों का जवाब

बेल पर हैं राहुल गांधी, उनकी मां और जीजा - रविशंकर प्रसाद

0
50
PM Modi: संसद में स्मृति ईरानी ने दिया राहुल गांधी के आरोपों का जवाब
PM Modi: संसद में स्मृति ईरानी ने दिया राहुल गांधी के आरोपों का जवाब

PM Modi: मंगलवार को संसद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपना भाषण दिया। लोकसभा में अपने भाषण के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर कई बड़े आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार, अडानी पर अपने बयान भी दिए। राहुल ने कहा “पहले पीएम मोदी अडानी के विमान में सफर करते थे अब अडानी मोदी जी के विमान में सफर करते हैं। अडानी ने पिछले 20 वर्षों में और चुनावी बांड के माध्यम से भाजपा को कितना पैसा दिया?” वहीं, राहुल के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संसद में जवाब दिया है।

PM Modi: संसद में स्मृति ईरानी ने दिया राहुल गांधी के आरोपों का जवाब
PM Modi: संसद में स्मृति ईरानी ने दिया राहुल गांधी के आरोपों का जवाब

PM Modi पर एक सज्जन ने किया कटाक्ष- स्मृति ईरानी

मंगलवार को राहुल गांधी के द्वारा पीएम मोदी पर लगाए गए आरोपों का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा में जवाब दिया। उन्होंने कहा “राष्ट्रपति के अभिभाषण का विरोध क्यों? ये सवाल मेरे मन में उठा। उन्होंने (राहुल गांधी) अपने भाषण की शुरुआत ही उन शब्दों से की कि वो राष्ट्रपति के अभिभाषण का विरोध करते हैं।” स्मृति ईरानी ने आगे कहा “अमेठी के सांसद के नाते मैं अपने प्रधानसेवक का अभिनंनद करना चाहती हूं। अमेठी ने जिन्हें बाहर किया, उन्होंने प्रधानसेवक पर कटाक्ष किया। आज यहां एक सज्जन ने पीएम पर कटाक्ष किया। राष्ट्र के संरक्षण में अपने पराए का भेद नहीं होना चाहिए।”

बेल पर हैं राहुल गांधी, उनकी मां और जीजा – रविशंकर प्रसाद
बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वार्ता करके कांग्रेस और राहुल गांधी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा “हम आज संसद में बोलते हुए हमारी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी द्वारा लगाए गए निराधार आरोपों की निंदा करते हैं।” रविशंकर प्रसाद ने आगे कह “मुझे उन्हें(राहुल गांधी) याद दिलाना है कि वह, उनकी मां और उनके जीजा जमानत पर हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि नेशनल हेराल्ड और अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले क्या हैं?”

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा में बोलते हुए बेबुनियाद और शर्मनाक आरोप लगाया है। देश की आदिवासी, योग्य राष्ट्रपति का पहला अभिभाषण था लेकिन आज उन्होंने जिस बेशर्मी से बेबुनियाद आरोप लगाया, वह सब गलत है। बीजेपी नेता ने आगे कहा “राहुल गांधी हम आपसे उम्मीद करते थे आप तथ्य पर बोलेंगे लेकिन आपने बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।”

यह भी पढ़ेंः

लगातार गिरावट के बाद अडानी के शेयर में भारी उछाल, Wilmar से लेकर Port में तूफानी तेजी

“अडानी का पीएम मोदी के साथ रिश्ता क्या है?”, पढ़ें संसद में राहुल गांधी के भाषण की बड़ी बातें….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here