बंगाल में 6 महिने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव को किसी भी हालत में बीजेपी और टीएमसी जीतना चाहती है। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिंहासन पर सवार होने के लिए अमित शाह उनका किला ढेर करने में जुटे हैं।

गृह मंत्री अमति शाह लागातर बंगाल दौरा कर रहे हैं। शाह दूसरे दिन भी बंगाल में हैं। बोलुपर में रैली कर रहे हैं। दौरे के बाद गृह मंत्री लोककलाकार के घर दोपहर का भोजन भी करेंगे। खबर है कि 1 माह में 7 दिन अमित शाह बंगाल में ही बिताएंगे।

EpmOY

अमित शाह शुक्रवार देर रात कोलकाता पहुंचे थे इसके बाद शनिवार को पूरे दिन वो अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होते रहे। शाह पहले कोलकाता में स्वामी विवेकानंद के पैतृक घर पहुंचे थे इसके बाद वो रामकृष्ण मिशन भी गए। बाद में अमित शाह ने मिदनापुर में स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और सिद्धेश्वरी मंदिर पहुंचे। मिदनापुर में उन्होंने रैली की।

शाह के लगातार दौरे से ममता सरकार डरी हुई है। ममता बनर्जी बीजेपी पर हमला बोलने का कोई अवसर नहीं छोड़ रही हैं। इस गरमा-गर्मी के बीच बंगाल के नदिया जिले में एक दिवार पर धमकी भरा मैसेज देखा गया। दिवार पर लिखा था, अगर टीएमसी के खिलाफ वोट दिया तो खूनी खेल होगा।

शाह के बंगाल दौरे पर यहां का सांस्कृति डांस भी देखने को मिला। स्वागत के लिए बीरभूमी में डांस का आयोजन किया गया था। कुछ ही देर में शाह विश्व भारती यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here