Home Tags Shraddha murder case update

Tag: shraddha murder case update

श्रद्धा हत्याकांड में अब सेशन कोर्ट करेगा सुनवाई, आफताब की इस...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्या मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट में पुलिस की चार्जशीट पर स्क्रुटनी का काम पूरा हुआ। अब कोर्ट ने इस मामले को सेशन कोर्ट में ट्रांसफर करने का आदेश दिया है।

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की कोर्ट से गुहार, मुझे अभी...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब पूनावाला की ओर से दाखिल दो अर्जियों पर साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है।

श्रद्धा मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हड्डियों को ग्राइंडर...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर नया खुलासा सामने आया है। चार्जशीट में आफताब के कबूलनामें से सामने आया कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के कुछ महीने बाद उसके चेहरे को जलाकर बिगाड़ने की कोशिश की थी।

Shraddha Murder Case: 14 दिन की बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत, इस...

0
Shraddha Murder Case: 14 दिन की बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत, इस दिन लिया जाएगा आफताब का वॉइस सैंपल, नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी तैयार

Shraddha Murder Case: “मेरी बेटी को बेरहमी से मारा है, उसे...

0
Shraddha Murder Case: अपनी ही लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत को कोर्ट ने अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है।

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब की 14 दिन के लिए बढ़ाई...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला की दिल्ली के कोर्ट में पेशी होगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!