Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब की 14 दिन के लिए बढ़ाई गई कस्टडी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी

आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट यानी लाई डिटेक्टर टेस्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

0
119
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला की दिल्ली के कोर्ट में पेशी हुई। ये पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई। इसके बाद साकेत कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत को 14 दिन और बढ़ा दिया है।

दरअसल, हाल ही में आफताब को ले जा रही वैन पर कुछ लोगों ने हमला करने की कोशिश की थी, जिसे ध्यान में रखते हुए आज उसकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में आफताब कई घंटों चलने वाली पूछताछ का सामना कर चुका है। जांच टीम ने उसका पॉलीग्राफ फिर नार्को टेस्ट भी किया है। हर बार उसने सभी सवालों के जवाब बड़ी ही चतुराई से दिए हैं। पूछताछ के दौरान वह शांत ही दिखा उसके चेहरे पर कोई डर या अफसोस की भावना नजर नहीं आई।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट यानी लाई डिटेक्टर टेस्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने श्रद्धा की हत्या करने और शव के टुकड़े कर जंगल में फेंकने की बात कबूल कर ली है।

Shraddha Murder Case: आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी, अब तक की जांच में हुए कई बड़े खुलासे
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: आफताब पर हमला करने वालों को पुलिस ने पकड़ा

बता दें कि आरोपी आफताब पूनावाला को बीते दिनों जब पुलिस तिहाड़ जेल से वैन में लेकर रोहिणी अंबेडकर अस्पताल से पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद लेकर जा रही थी, उसी समय कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस घटना के बाद पुलिस आफताब की सुरक्षा को लेकर और सतर्क हो गई है।

Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट में कुबूल किया गुनाह

आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान अपना जुर्म कुबूल किया है। उसने जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था उसे गुरुग्राम की झाड़ियों में कहीं फेक दिया था। उसने दिल्ली पुलिस के सामने ये भी खुलासा किया है कि श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में ही फेंका था। जानकारी के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के फोन को मुंबई में समुद्र में फेंक दिया था जो अभी तक दिल्ली पुलिस को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here