श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की कोर्ट से गुहार, मुझे अभी पढ़ना है…

0
51
Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब पूनावाला की ओर से दाखिल दो अर्जियों पर साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले की सुनवाई के दौरान आफ़ताब के वकील ने चार्जशीट की कॉपी और वीडियो को व्यवस्थित रूप से दिए जाने के मामले में कहा कि दिल्ली पुलिस की ओर से जो वीडियो और चार्जशीट की कॉपी दी गई है। उसमें वीडियो व्यवस्थित ढंग से नहीं है और चार्जशीट की कॉपी भी वैसी ही हैं। इसलिए उनको को समझने में दिक्कत आ रही है। बता दें कि साकेत कोर्ट 17 फरवरी को इस मामले की सुनवाई करेगी।

Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: जेल में रह कर पढ़ना चाहता है आफताब

Shraddha Murder Case: दरअसल आफताब की ओर से कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दिल्ली पुलिस को निर्देश देने की मांग की कि चार्जशीट की कॉपी और वीडियो को व्यवस्थित तरीके से दी जाने की मांग करते हुए साकेत कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। वही आफताब की दूसरी अर्जी पर सुनवाई करते हुए साकेत कोर्ट ने तिहाड़ जेल ऑथारिटी को आफ़ताब को स्टेशनरी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

हालांकि कोर्ट ने आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए अपने शैक्षिक प्रमाणपत्र रिलीज करने की मांग वाली याचिका पर 15 फरवरी को सुनवाई करेगी। दरअसल आफ़ताब ने साकेत कोर्ट में दूसरी अर्जी दाखिल कर आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए अपने शैक्षिक प्रमाणपत्र रिलीज करने और तिहाड़ जेल में स्टेशनरी उपलब्ध कराए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें…

Delhi Crime: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला आया सामने, ढाबे के फ्रिज में मिला लड़की का शव

BBC IT Raid: “देश में अघोषित आपातकाल”, जानिए कांग्रेस के इस आरोप और छापेमारी पर क्या बोली BJP?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here