महाठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिज को किया Valentine’s Day विश, बोला- आप जिन्हें प्यार करते हैं…

0
93
Sukesh Chandrashekhar: जैकलीन को सुकेश ने किया वेलेंटाइन विश (फाइल फोटो)
Sukesh Chandrashekhar: जैकलीन को सुकेश ने किया वेलेंटाइन विश (फाइल फोटो)

Sukesh Chandrashekhar: आज यानी मंगलवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर को पेश किया गया। उसे पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट ले जाया गया। इस दौरान पत्रकारों ने सुकेश से कई सवाल किए। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को लेकर किए गए सवाल पर सुकेश ने कहा “उन्हें(जैकलीन) को मेरी तरफ से हैप्पी वेलेंटाइन विश करना।” सुकेश ने जैकलीन को लेकर आगे कहा “जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उनकी रक्षा करने की कोशिश करते हैं।” इसके अलावा सुकेश ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व अभिनेत्री नोरा फतेही को लेकर भी अपनी बात कही है।

Sukesh Chandrashekhar
Sukesh Chandrashekhar

Sukesh Chandrashekhar: जैकलीन ने सुकेश पर लगाया है भावनाओं से खेलने का आरोप

दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली का मामला है। इसी को लेकर कोर्ट में उसकी पेशी होती रही है। वहीं, इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी कई बार कोर्ट में पेश हो चुकी हैं। हाल ही में कोर्ट में पेशी के दौरान जैकलीन ने कहा था “सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है और मेरी जिंदगी को नरक बना दिया है।”

जैकलीन के इस आरोप पर आज जब सुकेश से सवाल किया गया तो उसने कहा “जैकलीन के अपने कारण हैं। मैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।” सुकेश ने जैकलीन को लेकर कहा “जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उनकी रक्षा करने की कोशिश करते हैं।”

झूठ बोल रही हैं नोरा फतेही- सुकेश
कोर्ट में पेशी के लिए जाने के दौरान सुकेश से नोरा फतेही को लेकर भी सवाल किया गया। इसपर उसने कहा “वह(नोरा फतेही) हर चीज में केवल झूठ बोल रही हैं।” सुकेश ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर भी अपनी बात कहा। उसने कहा “सीएम केजरीवाल पर लगाए गए सारे आरोप सच हैं। मैं सेंट्रल एजेंसी का इंतजार कर रहा हूं।”

मकोका मामले में सुकेश की पेशी
मकोका मामले में सुकेश चंद्रशेखर को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा(EOW) की ओर से कहा गया कि प्रॉपर्टी का केस हमारा है लेकिन ईडी उस प्रॉपर्टी को नीलाम करना चाहती है। वहीं, कोर्ट ने ईडी को निर्देश दिया कि जांच के दौरान जब्त की गई 26 गाड़ियों की नीलामी करे। कोर्ट ने कहा कि दोनों जांच एजेंसी आपस में बात करके गाड़ियों को नीलाम करें और गाड़ियों की नीलामी की रिपोर्ट ED तैयार करेगी फिर उस रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करेगी।

कोर्ट ने आगे कहा कि जब्त की गई गाड़ियों की मैंटेनेंस पर जनता के पैसों का भार न पड़े। कोर्ट ने कहा पिछले साल 22 दिसंबर को निर्देश दिया था कि ED को 26 गाड़ियों को हैंड ओवर किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः

BBC IT Raid: “देश में अघोषित आपातकाल”, जानिए कांग्रेस के इस आरोप और छापेमारी पर क्या बोली BJP?

पुलवामा हमले पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बवाल, CM शिवराज बोले- उनकी बुद्धि हो गई है फेल, होना चाहिए डीएनए टेस्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here