Shraddha Murder Case: “मेरी बेटी को बेरहमी से मारा है, उसे भी…”, आफताब पर फूटा श्रद्धा के पिता का गुस्सा

श्रद्धा के पिता ने कहा कि आफताब पूनावाला ने जिस बेरहमी से मेरी बेटी की हत्या की, उसे भी ऐसे ही कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

0
118
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: अपनी ही लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत को कोर्ट ने अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। इस बीच शुक्रवार को श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की और उसके बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान विकास वालकर ने कहा कि अगर वसई पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई होती तो आज मेरी बेटी श्रद्धा जिंदा होती। उन्होंने कहा कि श्रद्धा की मौत से हमारा पूरा परिवार दुखी है। बेटी की हत्या के कारण मेरी मनोस्थिति भी काफी खराब हुई है।

श्रद्धा के पिता ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने हमें आश्वासन दिया है कि हमें न्याय मिलेगा। साथ ही महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी हमें भारोसा दिलाया है। हालांकि, उन्होंने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोगों से उन्हें मदद नहीं मिली, जिससे वो काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि हम पुलिस की हर संभव मदद कर रहे हैं।

Shraddha Murder Case: "मेरी बेटी को बेरहमी से मारा है, उसे भी...", आफताब पर फूटा श्रद्धा के पिता का गुस्सा
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: “आफताब को मिले कड़ी सजा”

विकास वालकर ने मीडिया से बात करते हुए अपना दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि मैं बीते 2 साल से अपनी बेटी से बात करने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। मुझे कभी नहीं बताया गया कि मेरी बेटी के साथ क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि वसई पुलिस के कारण हमें आज बहुत कुछ बुरा देखना पड़ रहा है।

श्रद्धा के पिता ने कहा कि आफताब पूनावाला ने जिस बेरहमी से मेरी बेटी की हत्या की, उसे भी ऐसे ही कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं मांग करता हूं कि इस मामले की तह तक जांच होनी चाहिए और यह पता लगाया जाना चाहिए कि किसने आफताब को ऐसी शिक्षा दी है।

Shraddha Murder Case: "मेरी बेटी को बेरहमी से मारा है, उसे भी...", आफताब पर फूटा श्रद्धा के पिता का गुस्सा
Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: आफताब की 14 दिन और बढ़ी न्यायिक हिरासत

बता दें कि श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोप में आफताब पूनावाला जेल में बंद है। दिल्ली की तिहाड़ जेल में शुक्रवार को कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिन और बढ़ा दिया है। आज उसे साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। आरोपी को दिल्ली पुलिस ने 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था, तभी से लगातार केस को लेकर पूछताछ जारी है। बता दें कि आफताब ने महरौली के एक फ्लेट में श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े किए थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here