Aftaab Narco Test: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट हुआ पूरा, अब इस दिन होगा नार्को टेस्ट

0
207
Aftaab Narco Test
Aftaab Narco Test

Aftaab Narco Test: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को साकेत कोर्ट की ओर से नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी गई है। यह नार्को टेस्ट रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में किया जाएगा। आफताब के वकील अबिनाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी का 1 से 5 दिसंबर के बीच नार्को टेस्ट कराने का परमिशन मांगा था जिसे कोर्ट की ओर से मंजूरी दे दी गई है। मंगलवार यानी 29 नवंबर को आफताब का एक बार फिर पॉलीग्राफी टेस्ट किया गया था। एफएसएल के सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज पूरा हो गया जो पिछले हफ्ते शुरू किया गया था।

shraddha walker murder case 1668481847
Aftaab Narco Test

Aftaab Narco Test: नार्को टेस्ट के लिए तैयार

एफएसएल के सहायक निदेशक ने कहा कि हम इस मामले को प्राथमिकता पर रख रहे हैं और पॉलीग्राफी टेस्ट की रिपोर्ट जल्द ही पुलिस को सौंपी जाएंगी। उन्होंने कहा कि वो और उनकी पूरी टीम नार्को टेस्ट के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को किया जाएगा। इसकी इजाजत साकेत कोर्ट की ओर से दी गई है। साकेत कोर्ट के जज अविरल कुमार ने बंद कमरे में मामले की सुनवाई के बाद फैसला सुनाया है।

Aftaab Narco Test: सोमवार को आफताब पर हुआ हमला

सोमवार को आफताब पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला भी किया है। हथियारबंद हमलावरों ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की थी। दरअसल, आफताब को एफएसएल से वापस ले जाते समय उसपर हमला हुआ था। इसके बाद से आफताब की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। इस दौरान एफएसएल के बाहर सड़क पर आवाजाही को रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस वैन को एस्कॉर्ट की सुरक्षा में ले जाया गया था।

Aftaab Narco Test: फ्रिज में रखे थे 35 टुकड़े

आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा का मर्डर करने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए थे जिसे उसने फ्रिज में रखा था और 18 दिनों तक उन टुकड़ों को ठिकाने लगाता था। पुलिस को अब तक इस मामले में कई सबूत और गवाह मिल गए हैं। अब भी पुलिस इस मामले में कई ठोस सबूतों की तलाश में जुटी हुई है। आफताब की रिमांड लगातार दो बार बढ़ा दी गई थी। इस मामले में रोजाना नए राज खुलकर सामने आ रहे हैं। इस मामले से पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है।

संबंधित खबरें:

Shraddha Murder Case: तिहाड़ में कैसे कटी आफताब की पहली रात? कल हो सकता है नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए आफताब को FSL लैब लेकर पहुंची पुलिस; जानें मामले में अब तक का अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here