Shraddha Murder Case: तिहाड़ में कैसे कटी आफताब की पहली रात? कल हो सकता है नार्को टेस्ट

अधिकारियों ने कहा कि आफताब पर पॉलीग्राफ टेस्ट के सभी चरणों का शुक्रवार को समापन हो गया। अधिकारी ने कहा कि अगर विशेषज्ञ रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं होंगे तो उन्हें फिर से बुलाया जा सकता है।

0
157
Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का कल 28 नवंबर को नार्को टेस्ट होने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ने टेस्ट के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया है। आफताब का नार्को टेस्ट राष्ट्रीय राजधानी के अंबेडकर अस्पताल में किया जाएगा और इस प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग 3 से 4 घंटे लग सकते हैं।

इस बीच 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद आरोपी ने अपनी पहली रात जेल में बिताई। उसे दो अन्य कैदियों के साथ तिहाड़ जेल के अंदर एक सेल में रखा गया है। जेल अधिकारी उसकी गतिविधियों के बारे में पूरी तरह से सतर्क हैं। सीसीटीवी कैमरों के जरिए उनकी लगातार निगरानी की जा रही है और उनके सेल के बाहर चौबीसों घंटे एक पुलिस कर्मी भी तैनात है।

Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

जेल में पहली रात आफताब ने लापरवाह रवैया दिखाया। सुत्रों के अनुसार, उसने बिना किसी आपत्ति के जेल मैनुअल के अनुसार खाना खाया, अपने सेल में शांति से सोया और अन्य कैदियों के साथ अंग्रेजी में बातचीत की। बता दें कि आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉल्कर की हत्या करने का आरोप लगाया गया है। उसने अपनी प्रेमिका की लाश को 35 टुकड़ों में काट दिया और ठिकाने लगा दिया।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि आफताब पर पॉलीग्राफ टेस्ट के सभी चरणों का शुक्रवार को समापन हो गया। अधिकारी ने कहा कि अगर विशेषज्ञ रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं होंगे तो उन्हें फिर से बुलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here