Shraddha Murder Case: आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, अब तिहाड़ में कटेगी रात

श्रद्धा और आफताब एक डेटिंग ऐप पर मिले थे और 2019 से साथ रह रहे हैं। वे इस साल 8 मई को मुंबई से दिल्ली रहने आ गए। दस दिन बाद 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए।

0
130
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: प्रेमिका श्रद्धा की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी आफताब को जेल भेज दिया गया है। शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में आरोपी आफताब को पेश किया गया था, जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में पूछताछ के लिए उसकी हिरासत मांगी थी। लेकिन अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजा है। अब उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। आफताब को अंबेडकर अस्पताल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत के समक्ष पेश किया गया था। बताया गया है कि पुलिस उसे चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल ले गई थी।

Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

बता दें कि श्रद्धा और आफताब एक डेटिंग ऐप पर मिले थे और 2019 से साथ रह रहे हैं। वे इस साल 8 मई को मुंबई से दिल्ली रहने आ गए। दस दिन बाद 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए।

श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण नादर के मुताबिक पहले भी कपल के बीच कई बार लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। श्रद्धा के दोस्त ने कहा,“एक बार उसने मुझसे व्हाट्सएप पर संपर्क किया और वहां से निकालने के लिए कहा। उसने कहा कि अगर वह उस रात उसके साथ रही, तो वह उसे मार डालेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here