HPCL Recruitment 2022: राजस्थान रिफाइनरी में निकली भर्तियां, 15 मार्च तक करें अप्लाई

0
452
HPCL Recruitment 2022
HPCL Recruitment 2022

HPCL Recruitment 2022: बड़े औद्योगिक संस्थानों में सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। Hindustan Petroleum Corporation Limited (HPCL) की ओर से Rajasthan Refinery Limited में कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के द्वारा Manager, Senior Manager समेत कुल 46 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hrrl.in पर जाकर 15 मार्च, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

download 6

HPCL Recruitment 2022 Educational Qualification

जारी किए गए भर्ती पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों ने B.E/ B.Tech, Post Graduate Engineering Degree या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से MCA, MCS, MSc., CS, MBA या MMS की डिग्री हासिल की होनी चाहिए।

education

HPCL Recruitment 2022 Age Limit

  • E-5 Grade पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा : 42 वर्ष 
  • E-6 Grade पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा : 46 वर्ष

HPCL Recruitment 2022 Application Fees

जारी किए गए पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। यह भर्ती प्रक्रिया पूर्ण रुप से निशुल्क है।

application

HPCL Recruitment 2022 Selection Process

Hindustan Petroleum Rajajsthan Refinery Limited में 46 पदों पर उम्मीदवारों का चयन Interview के आधार पर किया जाएगा। Interview के लिए उम्मीदवारों को उनके योग्यता और अनुभव के आधार पर Shortlist किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट होने के बाद उम्मीदवारों का Medical Test होगा और फिर Final Merit List तैयार की जाएगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here