Home Tags Tihar Jail

Tag: Tihar Jail

Satyendra Jain की सेल में शिफ्ट किए दो कैदी, तिहाड़ प्रशासन...

0
Satyendra Jain: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की सेल में दो अन्य कैदियों को ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। तिहाड़ जेल में आम आदमी पार्टी के पू्र्व मंत्री की सेल में जेल अधीक्षक ने दो कैदियों का ट्रांसफर किया है।

Tillu Tajpuria Murder केस की सुनवाई, Delhi HC ने तिहाड़ जेल...

0
Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में हुई टिल्लू ताजपूरिया की हत्या के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जहां कोर्ट ने अधिकारियों को फटकार लगाई और प्रशासन से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के आदेश दिए गए।

Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में गैंगवार के चलते गैंगस्टर टिल्लू...

0
Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार गैंगबार की खबर सामने आई है। तिहाड़ जेल में हुए इस गैंगवार में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया रोहिणी कोर्ट में शूटआउट का आरोपी था।

तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी Sandeep Goyal सस्पेंड, महाठग सुकेश ने...

0
Sandeep Goyal: तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी संदीप गोयल को गुरुवार को सस्पेंड कर दिया गया। गोयल अभी दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर हैं। महाठग सुकेश ने संदीप गोयल पर कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई हुई है।

Shraddha Murder Case: तिहाड़ में कैसे कटी आफताब की पहली रात?...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का कल 28 नवंबर को नार्को टेस्ट होने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी ने टेस्ट के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया है।

Supreme Court: Money Laundering Case में Unitech के प्रमोटर संजय चंद्रा...

0
मनी लांड्रिंग के एक मामले में प्रीति तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Tihar Jail पर गिरी Supreme Court की गाज, 32 अधिकारी-कर्मचारी निलंबित

0
Tihar Jail में बढ़ती अनियमितताओं पर आखिरकार सुप्रीमं कोर्ट की गाज गिर ही गई। सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश के बाद एक झटके में तिहाड़ जेल के 32 अधिकारियों एवं कर्मचारियों को पद से सस्पेंड कर दिया गया है। इसे तिहाड़ जेल के इतिहास में अब तक का सबसे सख्त एक्शन कहा जा रहा है।

तिहाड़ के जेल नंबर 4 में कैदी ने फांसी लगाकर की...

0
दिल्ली के तिहाड़ सेंट्रल जेल में एक कैदी ने बीते शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तिहाड़ जेल के अडिश्नल आईजी राजकुमार ने...

फांसी देते वक्त अगर जल्लाद हुआ बेहोश, तो ये होंगे वैकल्पिक...

0
निर्भया गैंगरेप (Nirbhaya Gang Rape Case) के दोषियों को 22 जनवरी के दिन फांसी पर लटकाया जाना है। फांसी देने के लिए मेरठ से पवन...

निर्भया के दोषियों ने जेल में की इतनी कमाई, फांसी के...

0
22 जनवरी को निर्भया गैंगरेप के दोषियों को फांसी दी जाएगी। दोषियों की क्यूरेटिव पिटीशन को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। फांसी...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!