Tillu Tajpuria Murder केस की सुनवाई, Delhi HC ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को लगाई फटकार

0
55
Tillu Tajpuria Murder
Tillu Tajpuria Murder

Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में हुई टिल्लू ताजपूरिया की हत्या के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। जहां कोर्ट ने अधिकारियों को फटकार लगाई और प्रशासन से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के आदेश दिए गए। गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हुई हत्या के आरोपियों को दिल्ली पुलिस पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी। दिल्ली पुलिस टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के आरोपियों को एक बजे के बाद पटियाला हाउस कोर्ट में करेगी पेश । पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम तिहाड़ जेल के हाईसिक्योरिटी सेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की विरोधी गुट द्वारा की हत्या की गई थी।

Tillu Tajpuria Murder
Tillu Tajpuria Murder

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या को रोकने में विफल रहने के लिए तिहाड़ जेल के अधिकारियों को कोर्ट ने फटकार लगाई। दिल्ली हाईकोर्ट ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का दिया आदेश। साथ ही जेल अधीक्षक को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में मौजूद रहने का भी आदेश दिया।

Tillu Tajpuria Murder: कोर्ट ने अधिकारियों को लगाई फटकार

Tillu Tajpuria Murder: दिल्ली हाईकोर्ट की टिप्पणी करते हुए कहा कि य़ह घटना पूरी तरह से अस्वीकार्य है। दरअसल दिल्ली हाई कोर्ट की टिप्पणी ताजपुरिया के पिता और भाई द्वारा मामले में जांच की मांग करने वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए दी। इसके अलावा दिल्ली हाईकोर्ट ने सरकारी वकील को घटना में चूक के जिम्मेदार अधिकारियों की जिम्मेदारी और जवाबदेही बताने को भी कहा है। दिल्ली हाई कोर्ट 25 मई को मामले की सुनवाई करेगा।

सुरक्षा कारणों से पटियाला हाउस के लॉकअप में फिलहाल टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस के चारों आरोपी योगेश टुंडा ,दीपक तीतर ,रियाज खान और राजेश बवाना को गुपचुप तरीके से रखा गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टिल्लू हत्याकांड की जांच के लिए इन्हे रिमांड पर लेगी।दरअसल विरोधी गैंग इन पर हमला न कर दें इसलिए कोर्ट में भी सुरक्षा कड़ी रहेगी।

संबंधित खबरें…

Tillu Tajpuria Murder: तिहाड़ जेल में गैंगवार के चलते गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, लोहे की रॉड से किया हमला

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर किए गए कई वार, सामने खड़ी देखती रही पुलिस, वीडियो आया सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here