Aamir Khan In Nepal: मेडिटेशन करने नेपाल निकले Aamir Khan, क्या फिल्मों से लेंगे लंबा ब्रेक?

Aamir Khan In Nepal: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपने परिवार के साथ कीमती वक्त बिताने निकल पड़े हैं।

0
71
आमिर फिलहाल R. S. Prasanna की फिल्म 'चैंपियन' प्रोड्यूस कर रहे हैं।
Aamir Khan In Nepal: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपने परिवार के साथ कीमती वक्त बिताने निकल पड़े हैं।

Aamir Khan In Nepal: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ कीमती वक्त बिताने निकल पड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर मेडिटेशन कोर्स के लिए नेपाल पहुंचे हैं। यहां वे लगभग 11 दिन विपश्यना के लिए ठहरेंगे। बता दें कि एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में थी। जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

FotoJet 4 min 1
Aamir Khan In Nepal

इसके बाद एक्टर ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेते हुए घोषणा की थी कि वह अब पूरी तरह से फिल्मों के प्रोडक्शन पर ध्यान फोकस करेंगे। आमिर खान के इस फैसले से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था।

आमिर फिलहाल R. S. Prasanna की फिल्म ‘चैंपियन’ प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक स्पैनिश फिल्म का रीमेक है। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गजनी (Ghajini)’ के दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार आमिर खान साउथ के सुपरस्टार अल्लू अरविंद के साथ ‘गजनी 2’ में नजर आ सकते हैं।

Aamir Khan In Nepal: काठमांडू में करेंगे विपश्यना

हाल ही में आमिर खान नेपाल के काठमांडू एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। बॉलीवुड अभिनेता काठमांडू के बुधानिलकंठा में नेपाल विपश्यना केंद्र में कम से कम 11 दिन बिताएंगे। यह शहर के बाहरी इलाके में स्थित काठमांडू के लोकप्रिय ध्यान केंद्रों में से एक है। जानकरी के मुताबिक यह ध्यान केंद्र 10 दिन का ध्यान पाठ्यक्रम चलाता है।

Aamir Khan In Nepal: ‘गजनी 2’ के साथ कर सकते हैं बड़ी वापसी

Aamir Khan In Nepal: फिल्म लाल सिंह चड्डा के बॉयकॉट ट्रेंड के चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। सूत्रों की मानें तो अब आमिर खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गजनी (Ghajini)’ के दूसरे पार्ट को लेकर आ रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। हालांकि इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद आमिर खान के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें,

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने केस लिया वापस! पति के लिए लेटर में लिखी ये बात

Met Gala 2023 में सामने आया आलिया भट्ट का डेजलिंग लुक, खूबसूरत व्‍हाइट गाउन में लगीं एंजेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here