Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने केस लिया वापस! पति के लिए लेटर में लिखी ये बात

0
138
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार वह अपने पर्सनल कारणों की वजह से एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। नवाज जब से अपनी पत्नी से अलग हुए हैं तब से खबरों के गलियारे में उनकी बाते होती रहती हैं। नवाजूद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद यह कयाश लगाए जा रहे हैं कि वह नवाजुद्दीन के खिलाफ केस को वापस ले लेंगी।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उसनी पत्नी आलिया सिद्दीकी जब से अलग हुए हैं तब से दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो ही जाता है। हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पति नवाजुद्दीन से माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। जिसके बाद वह काफी लाइमलाइट में आ गई हैं।

Nawazuddin Siddiqui: आलिया ने लेटर में मांगी माफी

Nawazuddin Siddiqui: आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए एक लेटर लिखा जिसमें उन्होंने लिखा कि हैलो नवाज…..ये खत तुम्हारे लिए है। मैंने कई जगह पढ़ा है कि जिंदगी चलने का ही नाम है। उन्होंने लिखा कि हमारे बीच जो कुछ भी हुआ मैं उन चीजों को भूलना चाहती हूं। उन चीजों को भूलकर में भगवान पर आस्था रख कर खुद की गलतियों के लिए माफी मांगती हूं। और आपकी गलतियों को माफ करती हूं।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

उन्होंने कहा कि अतीत में फंसकर रह जाना किसी भी चक्रव्यूह में फंस जाने से कम नहीं है। अतीत को पीछे छोड़ते हुए गलतियों को दुबारा न होहराने के वादे के साथ बच्चों के भविष्य को एक सुनहरा प्रकाश भरने की कसम लेते हैं।वह आगे लिखती हैं कि नवाज एक अच्छे पिता हैं और आप आगे भी एक अच्छे पिता होने के सारे कर्तव्य निभाएंगे। उन्होंने लिखा कि भगवान की शक्ति और मार्गदर्शन से मैं सभी केस वापस ले रही हूं।

वह कहती हैं कि उन्हें किसी भी प्रकार से कोई आर्थिक मदद की जरुरत नहीं है और ना ही कोई उम्मीद रखती है। ईश्वर ने मुझे ये जीवन दिया है और वही मुझे भविष्य में आगे जीने का मार्ग दिखाएंगे। अंत में वह लिखती हैं कि हम अच्छे पति-पत्नी नहीं बन पाए लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि हम एक अच्छे माता-पिता जरुर बनेंगे।

संबंधित खबरें…

Met Gala 2023 में सामने आया आलिया भट्ट का डेजलिंग लुक, खूबसूरत व्‍हाइट गाउन में लगीं एंजेल

तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स थिएटरों में नहीं दिखाई जाएगी ‘द केरला स्टोरी’, विरोध प्रदर्शन के बाद लिया गया फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here