तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स थिएटरों में नहीं दिखाई जाएगी ‘द केरला स्टोरी’, विरोध प्रदर्शन के बाद लिया गया फैसला

0
122
The Kerala Story
The Kerala Story

तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स थिएटरों ने कानून व्यवस्था की स्थिति और फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए आज से केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग रोक दी है। तमिलनाडु में नाम तमिलर काची (एनटीके) ने शनिवार को चेन्नई में ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के खिलाफ चेन्नई में स्काईवॉक मॉल के पास चेन्नई अन्ना नगर आर्च में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

The Kerala Story
The Kerala Story

रिलीज के बाद से ही विवाद जारी

‘द केरल स्टोरी’ के ट्रेलर के आउट होने के बाद से कई राज्यों में विवाद जारी है। फिल्म में दावा किया गया है कि राज्य की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गईं। हालांकि, केरल उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बहुभाषी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया और कहा कि ट्रेलर में किसी विशेष समुदाय के लिए कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर जारी एक वीडियो संदेश में इसको लेकर घोषणा की थी। बताते चले कि फिल्म को 5 मई को रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here