Leander Paes के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी Kim Sharma? दोनों के पेरेंट्स ने की मुलाकात

किम शर्मा और लिएंडर पेस को डेट किए हुए काफी समय हो गया है। पिछले साल दोनों ने एक दूसरे के परिवार से भी मुलाकात की थी।

0
172
Kim Sharma
Leander Paes के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी Kim Sharma?

अभिनेत्री किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। किम शर्मा और लिएंडर पेस को डेट किए हुए काफी समय हो गया है। पिछले साल दोनों ने एक दूसरे के परिवार से भी मुलाकात की थी। वहीं अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं!

Kim Sharma और Leander Paes करेंगे कोर्ट मैरिज

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, किम और पेस कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। किम के बांद्रा वाले घर पर दोनों के पैरेंट्स ने ये तय कि कि जल्द ही दोनों के रिश्ते को नया नाम दिया जाए। इसके बाद दोनों ने फैसला किया है कि वो कोर्ट मैरिज करेंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, किम और लिएंडर के माता-पिता पिछले साल दिसंबर में कोलकाता में एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने नए साल का जश्न भी साथ में मनाया।

Leander Paes Kim Sharma
Kim Sharma और Leander Paes

बता दें कि किम शर्मा की ये दूसरी और लिएंडर पेस की तीसरी शादी होगी। किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी वहीं, लिएंडर पेस की पहली शादी एक्ट्रेस महिमा चौधरी से हुई थी। किम शर्मा (Kim Sharma)  पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

578c06d1 79e3 43fd aa61 8d353aef85a5 768x577 1

वहीं कुछ वक्त पहले किम ने अपनी और दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर (Leander Paes) की कई तस्वीरें शेयर कीं थी। फोटो में कपल अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे थे। बता दें कि किम शर्मा और लिएंडर पेस की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें गोवा में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। मालूम हो लिएंडर से पहले किम का नाम एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जोड़ा जा चुका है। 2019 तक वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:

Kim Sharma और Leander Paes ने मनाई अपने डेटिंग की पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मेरा होने के लिए शुक्रिया’

Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ का ट्रेलर रिलीज, कंडोम बेचकर लोगों को कर रही हैं जागरुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here