Animal On OTT : Netflix पर रिलीज से पहले ‘एनिमल’ को मिला तगड़ा झटका, नहीं रिलीज होगा फिल्म का अनकट वर्जन! जानें क्या है पूरा मामला…   

0
118

Animal On OTT : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तबाही माचाते हुए एक से एक बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल को भी खूब तारीफें नसीब हो रही हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस एक्शन और ड्रामा से भरपूर मूवी ने भारत में 500 करोड़ से अधिक और वर्ल्डवाइड लेवल पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस सिर्फ 18 दिनों में किया है।

‘एनिमल’ में रणबीर कपूर से लेकर अनिल कपूर तक मूवी के हर एक्टर के अभिनय पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है। बॉक्स ऑफिस पर छाने के बाद अब फैंस इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

हालांकि, OTT रिलीज से पहले ही फिल्म और फैंस को तगड़ा झटका मिल गया है। दरअसल, फैंस फिल्म के अनकट वर्जन को देखना चाहते हैं। लेकिन खबर सामने आ रही है कि अब OTT प्लेटफॉर्म पर भी सेन्सर बोर्ड द्वारा पास की गई फिल्म को ही रिलीज किया जाएगा।

Animal On OTT : क्या अब Netflix पर नहीं आएगा एनिमल का अनकट वर्जन?

जब एनिमल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी तो फैन्स को अंदाजा हो गया था कि फिल्म OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। शाहरुख खान की फिल्म जवान का अनकट वर्जन देखने के बाद सिनेमा लवर्स को उम्मीद थी कि रणबीर की फिल्म का भी अनकट वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। हालांकि अब ऐसा होता मुमकिन नजर नहीं आ रहा है।

द सियासत डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार, OTT  प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अब ‘एनिमल’ मूवी का वही हिस्सा दिखाया जाएगा, जिसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा A यानी ‘अडल्ट’ सर्टिफिकेट दिया गया था। बताया जा रहा है कि ‘एनिमल’ का अनकट वर्जन मिलाकर फिल्म 3 घंटे 51 मिनट लंबी थी।

बॉबी ने हिंट दिया था अनकट वर्जन का

कुछ समय पहले ही बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि एनिमल मूवी में उनका और रणबीर का एक किस सीन था, जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज से पहले हटा दिया गया था। तब उन्होंने इस बात का हिंट भी दिया था कि दोनों ऐक्टर्स का यह सीन फैंस को ओटीटी रिलीज पर देखने को मिल सकता है, लेकिन खबरों की माने तो फैंस को अब थिएटर रिलीज वाले वर्जन से ही OTT पर संतुष्टि करनी पड़ेगी।

बता दें कि अभी तक ‘एनिमल’ के मेकर्स की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और फिल्म का अनकट वर्जन रिलीज होगा या नहीं। हालांकि, OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ही फिल्म का डिजिटल पार्टनर है और काफी समय से मूवी को प्रमोट भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें:

Dunki Trailer : ‘डंकी’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही, राजकुमार हिरानी की 14 साल पुरानी अधूरी फिल्म का ट्रेलर वायरल…

Comeback of Bobby Deol : 5 साल फिल्मों से दूर रहने के बाद खुला था बॉबी की किस्मत का ताला, जानें उनके स्ट्रगल का सफर..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here