Home Tags Bobby Deol

Tag: Bobby Deol

Animal On OTT : Netflix पर रिलीज से पहले ‘एनिमल’ को...

0
Animal On OTT : रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तबाही माचाते हुए एक से एक बड़ी फिल्मों...

Animal Opening Day Collection: ‘Animal’ ने ओपनिंग डे पर मचा दिया...

0
Animal Opening Day Collection : 1 दिसंबर यानी शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस...

Comeback of Bobby Deol : 5 साल फिल्मों से दूर रहने...

0
Comeback of Bobby Deol : 'एनिमल' मूवी रिलीज हो चुकी है। अपने पहले टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म...

Animal Film Trailor Out: खूंखार-दमदार एक्शन में रणबीर कपूर! एक्टर का...

0
Animal Film Trailor Out: रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की बड़ी फिल्मों में से एक है और फैंस इसके रिलीज का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर काफी शानदार है और रणबीर कपूर का लुक बेहद हट के है ।लट्रेलर को देखने के बाद मानना पड़ेगा कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ फिल्म के लिए जी जान लगा दी है।

Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं...

0
Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर जिनका भारतीय सिनेमा में बहुत बड़ा योगदान रहा है। लंबे समय तक कैंसर से जूझने के बाद 30 अप्रैल 2020 को आज के दिन ही उन्होंने अपनी अतिंम सांस ली थी।

Aashram 3: इंटीमेट सीन्स को लेकर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी,...

0
Aashram 3: वेब सीरीज ‘एक बदनाम: आश्रम 3 (Aashram Season 3)’ को लेकर एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) काफी चर्चे में है

Ashram 3 Motion Video Release: आश्रम 3 की मोशन वीडियो रिलीज,...

0
Ashram 3 Motion Video Release: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने आश्रम वेब सीरीज से बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बना ली है।

Bollywood News Updates: Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक!...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाखों दिलों की धड़कन है। सना की हर अदा पर लोग दिवाने हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Bollywood News Updates: SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं। इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

Bollywood News Updates: दिल्ली के ED दफ्तर पहुंची अभिनेत्री Jacqueline Fernande,...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में प्रवर्तन निदेशालय ED  के दिल्ली स्थित कार्यालय में बुधवार को पेश हुई। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रोके जाने के बाद ED ने जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!