Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं नीतू कपूर, लिखी ये प्यारी बात…

0
158
Rishi Kapoor Death Anniversary
Rishi Kapoor Death Anniversary

Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर जिनका भारतीय सिनेमा में बहुत बड़ा योगदान रहा है। लंबे समय तक कैंसर से जूझने के बाद 30 अप्रैल 2020 को आज के दिन ही उन्होंने अपनी अतिंम सांस ली थी। आज उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर उन्हें याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की।

Rishi Kapoor Death Anniversary
Rishi Kapoor Death Anniversary

नीतू कपूर और ऋषि कपूर इंडस्ट्री के सबसे चहीते कपल्स में से एक थे। हालांकि तीन साल पहले पति के गुजर जाने के बाद एक्ट्रेस को अक्सर पति के साथ पुरानी यादें पोस्ट करते देखा गया है। 30 अप्रैल को उनकी तीसरी पुण्यतिथि पर वरिष्ठ अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल से अपने पति को याद करते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा कि आपको हर रोज सुंदर और अच्छी यादों के साथ याद आते हैं।

सिर्फ नीतू कपूर ही नहीं बल्कि उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने पिता के साथ पुरानी यादें ताजा कीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कहानियों पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली एक पारिवारिक तस्वीर है जिसमें हम नीतू कपूर और ऋषि कपूर को रिद्धिमा, समारा और रणबीर कपूर के साथ देखते हैं। यह एक परिवार के खाने से है जो उन्होंने कुछ साल पहले किया था। दूसरी तस्वीर रिद्धिमा के बचपन की है। रिद्धिमा अपने पापा के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

Rishi Kapoor Death Anniversary: पहली फिल्म के लिए मिला था अवार्ड

बॉलीवुड की दुनिया के मशूहर अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बॉबी फिल्म से की। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला था। हालांकि यह अवार्ड उन्होंने पैसे देकर खरीदा था। अपनी एक्टिंग का जादू दिखाकर उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता। उन्होंने साल 1973 में बॉलीवुड में कदम रखा और बतौर मुख्य किरदार के रूप में काम किया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों की और कई अवार्ड अपने नाम दर्ज किए।

संबंधित खबरें…

Alan Rickman के जन्‍मदिन पर Google ने बनाया बेहद खास Doodle, जानिए कौन थे एलन रिकमैन?

Singham 3 की रिलीज डेट आउट, अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण भी पुलिस कॉप बन करेंगी बदमाशों का सफाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here