Singham 3 की रिलीज डेट आउट, अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण भी पुलिस कॉप बन करेंगी बदमाशों का सफाया

Singham 3

0
324
Singham 3 Release date news
Singham 3 Release date news

Singham 3: सिल्‍वर स्‍क्रीन के बाजीराव सिंघम यानी अजय देवगन जल्‍द ही सिंघम 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। मेकर्स इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी कंफर्म कर दी है।मशहूर एक्‍शन डायरेकटर रोहित शेट्टी ने 2011 में 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई करने वाली फिल्‍म सिंघम 3 का निर्माण किया था। दरअसल ये मूवी साउथ की हिट मूवी सिंघम का हिंदी रीमेक थी।

इस फिल्‍म में अजय देवगन के किरदार को दर्शकों ने जबरदस्‍त सराहा था। यही वजह रही कि 2014 में सिंघम रिटर्न्‍स ने भी कामयाबी को दोहराया था। इसके बाद से ही अजय देवगन के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्‍म सिंघम 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।खैर अब मेकर्स ने सिंघम 3 की रिलीज डेट पक्‍की कर ली है।फिल्‍म 15 अगस्‍त 2024 को मल्‍टीप्‍लेक्‍स में रिलीज होगी।

Singham 3 Release Date News
Singham 3.

Singham 3:सिंघम 3 और भूलभुलैया 3 के बीच क्‍लैश को बचाया

Singham 3: सिंघम 3 के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्‍म सिंघम 3 को पहले रिलीज करने की घोषणा के साथ ही भूलभुलैया 3 के निर्माताओं को भी राहत दी है। दरअसल पहले ये दोनों मूवी दिवाली के मौके पर रिलीज होने की संभावना थी, लेकिन बाद में रोहित शेट्टी ने योजना में बदलाव किया और अपनी मूवी सिंघम 3 की रिलीज डेट नवंबर की बजाय अगस्‍त में कर दी। ऐसे में उन्‍होंने दोनों ही बड़े बजट की फिल्‍मों के बीच क्‍लैश होने से बचा लिया।

Singham 3:सॉलिड मुनाफे का मौका

Singham 3:15 अगस्‍त 2024 को गुरुवार है। ऐसे में छुटटी का दिन होने से इसे फायदा होने की संभावना है। गुरुवार के दिन पिक्‍चर रिलीज होने पर सिंघम 3 का पहला ही वीकेंड 4 दिन का हो जाएगा।जिसका फिल्‍म निर्माताओं को फायदा होगा। दूसरी तरफ 19 अगस्‍त 2024 को राखी का पर्व है। ऐसे में छुटटी होने पर फिल्‍म देखने वालों की संख्‍या में इजाफा होगा।यानी फिल्‍म के पास पूरी तरह से सॉलिड मुनाफे का मौका होगा।हालांकि फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट बेहद दमदार है। जिसमें दीपिका पादुकोण पहली बार लेडी कॉप की भूमिका में जलवा बिखेरेंगीं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here