Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: कमजोर पटकथा, एक्‍शन से भरपूर है किसी का भाई किसी की जान, दर्शकों को रिझा नहीं पाई फिल्‍म

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: फिल्‍म में फीमेल अभिनेत्रियों की भरमार जरूर है, लेकिन पलक तिवारी और रोहिणी हट्टंगड़ी ने अपने छोटे से किरदार में कमाल का काम किया है। लीड हिरोईन पूजा हेगड़े भी कुछ खास नहीं कर पाईं हैं।

0
226
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: top news
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: top news

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review:बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान पूरे 4 वर्षों बाद अपनी फिल्‍म किसी का भाई किसी की जान के साथ सुनहरे पर्दे पर वापसी की है। ईद के मौके पर रिलीज फिल्‍म को उनके हर प्रशंसक का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। खैर इंतजार खत्‍म हो चुका है, लेकिन फिल्‍म से जैसी उम्‍मीद दर्शक लगाकर बैठे थे। वो उस पर खरी नहीं उतर सकी है।

हालांकि सलमान खान ने पूरी कोशिश की है कि एक मजेदार फैमिली एंटरटेनर मूवी दर्शकों को देखने को मिले, लेकिन कमजोर पटकथा और कई सीन में झोल के चलते कई जगहों पर फिल्‍म कमजोर पड़ रही है।फिल्‍म का फर्स्‍ट हाफ ठीक है, लेकिन सेकंड हाफ बेहद स्‍लो बना है। यहीं से मूवी में असली घुमाव आता है। यहीं से हीरो और विलेन के बीच लड़ाई शुरू होती है।

Kisi ka Bhia kisi ki jaan Movie Review news
Kisi ka Bhia kisi ki jaan.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: भाईजान करते हैं जबरदस्‍त एक्‍शन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: कहानी दिल्‍ली की एक बस्‍ती पर दर्शाई गई है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसका कोई नाम नहीं है। उसके भाइयों (राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल) ने उसे बचपन में भाई बुलाना शुरू किया और यहीं से उसे भाईजान कहकर बुलाना शुरू हो गया।
उनके भाई लव, इश्क और मोह।इनमें भाई की जान बसी है।इन्हीं तीनों चीजों के चलते घर नहीं बसा पाया है।इसी बस्ती पर एक एमएलए (विजेंद्र सिंह) की नजर है, जो जमीन को हथियाकर अपना फायदा करना चाहता था। भाईजान अपने भाइयों के साथ-साथ इस बस्ती का भी ख्याल रखते हैं।सलमान खान को सुपरमैन की तरह दिखाया गया है। मसलन एक हाथ से गाड़ी उठाना, दबंगों की पिटाई करना।
भाईजान के कुंवारे रहने से उनके भाई भी कुंवारे बैठे हैं। फिल्‍म में सभी की अलग-अलग गर्ल फ्रेंडस हैं,लेकिन भाईजान को दिल की बात बताने से डर लगता है।
यहीं से भाग्या उर्फ भाग्यलक्ष्मी उर्फ बैगी (पूजा हेगड़े) की फिल्‍म में एंट्री होती है। भाग्या और भाईजान धीरे-धीरे एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं।
यहीं पर भाग्या, भाईजान को अपने अन्नाया (वेंकटेश) से मिलवाना चाहती है और यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है।भाग्या के अन्नाया बालाकृष्णा गुंडामानेनी के पीछे गैंगस्‍टर को दिखाया गया है।कई जगहों पर कहानी हिचकोले खाती दिखती है।फिल्म का विलेन नागेशवर (जगपति बाबू) भी मूवी को गति नहीं दे पाया है।इसी उठापटक और एक्‍शन सीन्‍स के बीच पूरी फिल्‍म चलती है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: फिल्‍म में फीमेल अभिनेत्रियों की भरमार

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Review: हालांकि फिल्‍म में फीमेल अभिनेत्रियों की भरमार जरूर है, लेकिन पलक तिवारी और रोहिणी हट्टंगड़ी ने अपने छोटे से किरदार में कमाल का काम किया है। लीड हिरोईन पूजा हेगड़े भी कुछ खास नहीं कर पाईं हैं।फिल्‍म के गाने भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं, हां आप उन्‍हें देख हंसे बिना नहीं रह सकेंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here