बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिंदुस्तान की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का सोमवार को जन्मदिन था। उनके जन्मदिन के मौके पर ही उनकी बायोग्राफी ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ को लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड की पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण भी अपनी उपस्थिति दर्ज करानी पहुंची। किताब को दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया। 16 अक्‍टूबर को हेमा मालिनी 69 साल की हो गईं। यही नहीं इस दिन भारतीय सिनेमा में हेमा मालिनी के 50 साल भी पूरे हुए। बुक लॉन्च के मौके पर हेमा मालिनी ने अपने पारिवारिक रिश्तों को भी साझा किया। उन्होंने सनी देओल और बॉबी देओल संग अपने मधुर रिश्तों के बारे में भी बताया।

दोनों ही कलाकारों ने इस अवसर पर अपनी-अपनी यादों को ताजा किया। एक तरफ जहां हेमा ने रजिया और मीरा का जिक्र किया तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका ने मस्तानी और पद्मावती की बात की। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें पद्मावती का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। दीपिका और उनकी फिल्मों की चॉइस से भी वे प्रभावित हैं। ड्रीम गर्ल कहलाने वालीं हेमा ने आगे कहा, ‘दीपिका आज के समय की ‘ड्रीम गर्ल’ हैं’।

इस मौके पर हेमा मालिनी अकेले नहीं थीं, बल्कि उनकी दोनों बेटियां यानी ईशा और अहाना भी यहां नजर आईं। प्रेग्‍नेंट ईशा देओल यहां अपने पति भरत के साथ पहुंचीं। बता दें कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी की जीवनी ‘बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल’ में एक छोटी-सी प्रस्तावना लिखी है जिसे लेकर वो काफी खुश हैं। उन्होंने इस लेकर ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि , “मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रस्तावना लिखी है.”

इस किताब में हेमा की जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें मौजूद हैं। इस अवसर पर देखने लायक एक और चीज था वो है हेमा मालिनी सहित समारोह में आईं दीपिका पाडुकोण और जूही चावला का ड्रेस जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहीं थीं।

Aww That's So Cute😍❤ (@deepikapadukone, #DeepikaPadukone, #HemaMalini, #BeyondTheDreamGirl, #GainFollowers)

A post shared by A Proud Deepika Padukone Stan😏 (@deepikapiku) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here